25 जनवरी को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज होने जा रही है, फिल्म को लेकर विवाद तो मचा ही है लेकिन साथ ही देश की सबसे बड़ी अदालत ने साफ़ कर दिया है कि फिल्म को रिलीज करने से रोका नहीं जा सकता. खासकर तब जब धमकी दी जा रही हो, ये राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि वो सुरक्षा प्रदान करें. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के बाद से फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना के सुर और तीखे हो गये हैं. एक न्यूज़ चैनल में बहस के दौरान करणी सेना के महासचिव सूरज पाल अम्मू ने कुछ ऐसा किया कि जिससे माहौल बेहद गरम हो गया.

जनसत्ता में छपी एक खबर के अनुसार नेटवर्क18 चैनल पर एक शो में करणी सेना के महासचिव अम्मू मौजूद थे. इस शो को एंकर सुमित अवस्थी होस्ट कर रहे थे. बता दें कि शो में एंकर सुमित अवस्थी अपने साथ इस फिल्म का एक टिकट भी लेकर बैठे थे लेकिन बीच में माहौल कुछ ऐसा बिगड़ा कि करणी सेना के महासचिव अम्मू ने उस टिकट को फाड़ दिया. जिसके बाद एंकर सुमित अवस्थी और गुस्से में आ गये.

एंकर ने अम्मू से कहा कि, ‘आप ABVP में भी रह चुके हैं, और आप RSS के मेम्बर भी रह चुके हैं. इतना ही नहीं आपने बीजेपी के पद से इस्तीफा दे तो दिया है लेकिन पार्टी में अभी भी बने हुए हैं, आप ऑल इंडिया योग स्पोर्ट्स एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष हैं, हरियाणा जिम्नास्टिक एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं, हरियाणा फुटबॉल संघ के अध्यक्ष हैं. आपने पद्मावत के विरोध में इन पदों से इस्तीफा क्यों नहीं दिया? इतना कहते ही अम्मू भड़क गये.

दरअसल इस शो में सुमित अवस्थी ने अम्मू का बायोडाटा दिखाते हुए कहा कि आप इतने पदों पर आसीन हैं, और पद्मावत का विरोध कर रहे हैं, अगर इतना ही विरोध है तो ये सारे पद छोड़ क्यों नहीं देते. देखिये इस वीडियो में कैसे करणी सेना के महासचिव ने फिल्म के टिकट को फाड़ दिया.

वीडियो