मोदी सरकार ने अपने अभी तक के कार्यकाल में कई ऐसे सारे में अहम फैसले लिए हैं जो देश को विकास के पथ पर ले जायेगा. हालाँकि ये सही है कि इन फैसलों के तात्कालिक परिणाम उतार-चढ़ाव वाले रहे हैं लेकिन अगर इन फैसलों को लेकर दूरगामी दृष्टि से देखा जाय तो तय हैं कि देश विकास की नई कहानी लिखने के लिए तैयार हो रहा है. वैसे मोदी सरकार ने फैसले तो मजबूत लिए हैं लेकिन विरोधियों का कहना है कि मोदी सरकार पर आम जनता का भरोसा उठा है, तो आपको बता दें कि एक रिपोर्ट सामने आई है जिससे विरोधियों की नींद ख़राब होने वाली है.

मोदी सरकार पर भरोसा कायम

अमर उजाला की खबर के मुताबिक ग्लोबल ट्रस्ट इंडेक्स में भारत की मोदी सरकार को विश्वनीय बताया गया है. बता दें कि इस साल दावोस में जारी किये गये लिस्ट में भारत उन टॉप 3 देशों में शामिल है जहां जनता का सरकार पर भरोसा कायम है. इस रैंकिंग में भारत के टॉप 3 में जगह बनाने के बाद एक बात तो साफ हो जाती है कि सरकार के कड़े फैसलों के बाद भी लोगों का मोदी सरकार पर भरोसा कायम है.

भारत ‘ट्रस्ट जोन’ में बना हुआ है

विरोधियों ने लगातार मोदी सरकार पर नोटबंदी को लेकर निशाना साधा है लेकिन इस रिपोर्ट के आने के बाद उन सबकी बोलती बंद है. ऐसा नहीं है कि जनता सरकार के कामकाज को लेकर ही भरोसा करती है बल्कि बिजनेस, मीडिया और एनजीओ के कामकाज को लेकर जनता का जैसा रुख रहा है उसको लेकर भारत ‘ट्रस्ट जोन’ में जगह बनाने में कामयाब हुआ है.