बॉलीवुड डीवा रेखा और ऐश्वर्या को तो आप जानते ही होंगे. इन दोनों के आपसी रिश्ते काफी अच्छे हैं. पूरी दुनिया इस बात को जानती है कि रेखा और ऐश्वर्या एक-दूसरे को कितना पसंद करते हैं और बहुत इज्ज़त भी करते हैं. अवॉर्ड शो जैसे कई मौंको पर दोनों ने एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान की भावना दिखायी है. हाल ही में रेखा ने एक खत के जरिए ऐश्वर्या के लिए ऐसी बात लिख दी हैं जिसे जानकर अमिताभ के साथ-साथ आप भी हैरान रह जाएंगे. साथ ही इस खत में अमिताभ-रेखा के इस ख़ास रिश्ते के बारे में भी खुलासा हुआ है. तो आइये जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या लिख दिया रेखा ने…

SOURCE

हाल ही में रेखा ने एक मैंगजीन में ऐश्वर्या के लिए एक खत लिखा है, जिसमें दिल को छू देने वाली कुछ बातें लिखी हैं. इस खत को पढ़कर ऐश्वर्या भी ये जान जाएंगी कि सिर्फ वो ही नहीं बल्कि रेखा भी उन्हें बहुत प्यार और पसंद करती हैं.

SOURCE

एक्ट्रेस रेखा ने इस खत में लिखा कि “मेरी ऐश, तुम जैसी महिला उस नदी की जैसे होती हो जो बिना किसी छल-कपट और ढ़ोंग या बनावट के आगे बढ़ते रहती है. अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि अपनी पहचान खोने नहीं देती. रेखा ने आगे लिखा कि ‘तुम इस बात की मिसाल हो कि साहस सभी विशेषताओं में सबसे जरूरी है, हिम्मत के बिना नैतिकता का लगातार पालन नहीं कर सकते.”

SOURCE

रेखा ने लिखा कि “ऐश तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्हें किसी को साबित करने की कोई जरूरत नहीं है. बेबी, तुमने बहुत लंबा और बड़ा रास्ता तय किया है. कई रूकावटों के बावजूद तुमने उस मुकाम को हासिल किया जिसे तुम करना चाहती थी. जितने भी रोल तुमने किए वो सब बहुत शानदार थे लेकिन अराध्या की मां का तुम्हारा रोल मुझे सबसे ज्याद पसंद आया. तुम्हारे लिए हर खुशी की दुआ करती हूं, बहुत सारा प्यार, जीते रहो, रेखा माँ”.

SOURCE

इस खत से ये साफ जाहिर होता है कि जिस रेखा को ऐश्वर्या माँ मानती है और माँ  कहकर पुकारती भी हैं, वहीं रेखा भी ऐश्वर्या को अपनी बेटी से कम नहीं समझतीं. अब जब ऐश्वर्या रेखा को अपनी माँ मानती हैं और अमिताभ ऐश्वर्या के ससुर हैं, तो ऐसा कह सकते हैं कि अमिताभ और रेखा का एक रिश्ता सम्धन-सम्धी का भी हो सकता है. इस खूबसूरत खत को पढ़ने के बाद यकीनन अमिताभ भी भावुक हो जाएंगे.