विद्या बालन ने फौजी पर लगाया था गंभीर आरोप, अब मिला ऐसा जवाब कि सुनकर शर्मिंदा हो जायेंगी!

भारत में अक्सर कोई न कोई भारतीय सेना के जवानों को लेकर कुछ ऐसा बोल जाता है जिसके बाद विवाद खड़ा होना तो लगभग तय ही रहता है या हम यह कह लें कि शायद विवाद खड़ा करने के लिए ही बोला जाता है. अभी हाल ही में विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में सेना के जवान के ऊपर काफी गंभीर और आपत्तिजनक आरोप लगाये थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया इसी बीच सेना की वर्दी पहने एक जवान ने विद्याबालन को जवाब दिया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Source

दरअसल कुछ दिन पहले इंटरव्यू में विद्याबालन ने कहा था कि “जब वो वीटी स्टेशन पर खड़ी थी एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और मेरी तरफ देखे जा रहा था। वह लगातार मेरे ब्रेस्ट को घूर रहा था और फिर उसने मेरी तरफ देखकर आंख मारी थी”. विद्या बालन का यह बयान वायरल हो गया इसी का जवाब देंने के लिए सेना की वर्दी पहने एक जवान का वीडियो इस समय वायरल हो रहा है.

Source

आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा सेना का जवान एक कविता पढ़ते नजर आ रहा है जिसमें कुछ आपत्तिजनक शब्द भी है लेकिन अधिकतर लोग इन शब्दों पर ध्यान न देकर लोग इसे विद्याबालन को जवाब के तौर पर देख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा जवान जो कविता पढ़ते नजर आ रहा है उस कविता कवि गौरव चौहान का बताया जा रहा है.

https://www.facebook.com/fansofyouthbjp/videos/513302335707080/

आपको बता दें कि इस वीडियो के सामने आने के बाद इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा जवान खुद को सेना का जवान बता रहा है लेकिन हम इस बात की पुष्टि नही कर रहे हैं.

Facebook Comments