दिल्ली विधानसभा में महिला के लाख बार हाथ जोड़ने पर विधायकों ने किया घिनौना काम

भारत में आए दिन लड़कियों के साथ रेप की घटनाए होती रहती है लड़के लड़कियों को किडनैप करके उनके साथ रेप करते है हर रोज़ महिलाओं और लडकियो के साथ रेप और छेड़खानी के मामले देखने को मिलते हैं. लेकिन अभी तक लोगो की सोच में महिलाओ को लेकर कोई बदलाव देखने को नही मिलता हैं छेड़खानी और रेप की घटनाए दिन प्रतिदिन बढती ही जा रही हैं.

source

आम आदमी पार्टी के तीन विधायको ने  दिल्ली विधानसभा के अंदर एक महिला पर हमला करने का मामला सामने आया है. महिला के मुताबिक बुधवार को सदन में दो लोगो द्वारा पर्चे फेंकने और नारे लगाने को लेकर हुई हाथापाई के दौरान उस पर विधानसभा परिसर में तीन विधायकों ने हमला किया और इस बात का खुलासा खुद आप के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट करके बताई है.

source

आप के विधायकों ने महिला को कमरे में ले जाकर उसके साथ घंटो तक किया घिनौना काम…

महिला ने पुलिस में की शिकायत में आरोप लगाया है कि बुधवार को जब दो प्रदर्शनकारियों के हंगामे के बाद सत्र कुछ देर के लिए स्थगित हुआ तब उसके साथ आप के विधायकों ने कमरे में बंद कर बदसलूकी की गई और मारा पीटा गया. महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया, मैं सदन की कार्यवाही देखने के लिए गई थी लेकिन दर्शक दीर्घा का पास नहीं मिल सका. जब मैं सदन की इमारत के बाहर खड़ी थी तो हाथापाई में शामिल व्यक्तियों का समूह मेरी ओर आया और मुझे धक्का दिया. बाद में एक कमरे में ले जाया गया और फिर लात मारी गई.

source

दूसरी तरफ दिल्ली विधानसभा की विशेषाधिकार समिति से गुरुवार को विधायक लाउंज में एक महिला को अनाधिकृत प्रवेश में मदद में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता और निष्कासित मंत्री कपिल मिश्रा की भूमिका की जांच करने को कहा गया है. आप विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष राखी बिड़ला एवं भाजपा विधायकों मनजिंदर सिंह सिरसा और जगदीश प्रधान के बीच इस मुद्दे पर बहस होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने इस फैसले की घोषणा की.

source

आप विधायक जरनैल सिंह और नितिन त्यागी के साथ कपिल मिश्रा की झड़प के बाद उन्हें मार्शलों ने सदन से बाहर किया और उन पर विधानसभा में महिला को लाने का आरोप लगाया जिसने विधायकों के लाउंज में उनसे कथित रूप से अपशब्द कहे.

Facebook Comments