अखिलेश यादव ने ईद के मौके पर 2000 रूपये को लेकर पीएम मोदी को कही ऐसी बात की जिसके बाद

अखिलेश यादव अपनी हार को अभी तक पचा नहीं पा रहे है. इसलिए वो आये दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देते है जिससे ये साफ पता चलता है की वो अपनी हार से कितने झल्लाए हुए है. अब उन्होंने ईद पर कुछ ऐसा किया की जिससे उनकी झल्लाहट एक बार फिर सामने आ गई. लखनऊ के ऐशबाग ईदगाह में ये परंपरा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा मुसलमानों को बधाई दी जाती है. लेकिन इस बार ये परंपरा टूट गई क्योंकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वहां नहीं पहुंचे जिसको लेकर अखिलेश यादव ने सीएम योगी और पीएम मोदी के लिए जो कहा उसको सुनकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

source

आपको बता दें कि यूपी के सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को परंपरा के हिसाब से ईदगाह ईद की बधाई देने के लिए जाना था लेकिन वे वहां नहीं पहुंचे और उन्होंने अपने डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को मुबारकबाद देने के लिए ऐशबाग भेज दिया. ऐशबाग में करीब 5 लाख लोग ईद के मौके पर एक साथ नमाज पढ़ते हैं जिसका अपना ही एक इतिहास रहा है. ईद के मौके पर दिनेश शर्मा के अलावा पूर्व लखनऊ मेयर, राज्य गवर्नर राम नाइक और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी यहां पहुंचे थे.

source

ईद के त्यौहार पर अखिलेश यादव ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा ईद के मौके पर अगर यूपी के सीएम नहीं आये तो क्या हुआ इसमें हम कुछ नहीं कर सकते. लेकिन देखिये हम हटाये जाने के बाद भी आ गए. हम ईद के त्यौहार पर सभी को मुबारकबाद देते है. उसके बाद उन्होंने पीएम मोदी पर ताना मारते हुए कहा कि हम दो हजार रुपए से ज्यादा की ईदी नहीं दे सकते हैं, वरना ब्लैकमनी हो जाएगा और मोदी सरकार पकड़ लेगी. बच्चे से अखिलेश ने कहा कि हम तुम्हें दो हजार रुपए से ज्यादा दे नहीं सकते और तुम ले नहीं सकते, वरना लेने वाले पर भी केस होगा और देने वाले यानि कि हम पर भी केस होगा.

Facebook Comments