कांग्रेस नेता जब भूल गये अपनी मर्यादा तो एंकर ने लगाई ऐसी क्लास कि सब देखते रहे !

कांग्रेस के अच्छे दिन क्या गये, उनके नेताओं की जुबान भी बहकने लगी है. मामला एक डिबेट शो को लेकर है, जिसमें तमाम दलों के प्रवक्ता शामिल हुए थे. आजतक के इस शो को जानी-मानी एंकर अंजना ओम कश्यप होस्ट कर रही थीं. शो में एक ऐसा मुकाम आया कि कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने एंकर की हैसियत पूछ ली. बस फिर क्या था, अखिलेश सिंह के इतना कहते ही अंजना ओम कश्यप ने अखिलेश सिंह को जमकर लताड़ लगा दी.

फोटो सोर्स: यूट्यूब

दरअसल 16 जुलाई को पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के मिदनापुर गये थे, इस दौरान उन्होंने वहां की ममता बनर्जी सरकार को जमकर धोया था. पीएम मोदी ने वहां उन तमाम बिन्दुओं को उठाया जिससे ममता सरकार लोकतंत्र को कमजोर करने पर तुली है.

फोटो सोर्स: यूट्यूब

इस दौरे को लेकर आजतक पर एक डिबेट शो चल रहा था, जिसमें भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश सिंह और TMC समर्थक भी मौजूद थे. बहस के दौरान अखिलेश सिंह ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को लल्ला कहकर संबोधित किया. जिसपर अंजना ओम कश्यप ने ऐतराज जताते हुए कहा कि, “ये लल्ला-मौलाना बंद कीजिये  आप सब!”, बस फिर क्या था, इतना सुनते ही अखिलेश सिंह उग्र हो गये और आक्रामक रवैये से बोलते हुए कहा कि, “तुम्हारी हैसियत क्या है ?”

फोटो सोर्स: यूट्यूब

हैसियत की बात सुनते ही अंजना ओम कश्यप ने कहा कि, “अखिलेश सिंह जी आप मीडिया वालों की हैसियत पूछ रहे हैं लेकिन खुद अपनी हैसियत देखिये जो आपके शब्दों से पता चल रही है.” देखिये इस वीडियो में और क्या-क्या हुआ !

वीडियो

Facebook Comments