मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने बीजेपी प्रमुख अमित शाह गये थे बाबा रामदेव के पास..

4 साल पूरे होने पर मोदी सरकार की तरफ एक “संपर्क फॉर समर्थन” नामक अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें सरकार के कैबिनेट मंत्री और बड़े नेता 50 ऐसे लोगों के पास जायेंगे जो अपने क्षेत्र में बड़ी हस्ती हों और उनके पास जाकर वो मोदी सरकार के 4 सालों का हिसाब रखेंगे. उन्हें बतायेंगे कि कैसे मोदी सरकार ने इन बीते चार सालों में देश के प्रति समर्पित होकर काम किया और देश को बेहतर रास्ते पर लेकर आये. फ़िलहाल इसी कड़ी में बीजेपी प्रमुख अमित शाह योगगुरु से मिलने गये. जब अमित शाह उनसे मिलने गये तो बाबा रामदेव ने भी मोदी के बारे में कुछ ऐसा बोला जिसे जानकर आप भी पीएम मोदी के दीवाने हो जायेंगे.

एक कार्यक्रम में बाबा रामदेव और अमित शाह (फोटो सोर्स)

बाब रामदेव ने मोदी सरकार के कामों को याद करते हुए कहा कि, ‘उनकी मां भी..’

जनसत्ता के मुताबिक जब अमित शाह ने बाबा रामदेव से मुलाकात की तो योगगुरु रामदेव ने अमित शाह के सामने ही मोदी सरकार की जमकर प्रशंसा की. पीएम मोदी की उज्जवला योजना की तारीफ करते हुए उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद किया और कहा कि, “मैंने भी अपने बचपन में अपनी माँ को धुएं में खाना बनाते हुए देखा है, धुएं के कारण उनकी आखों से आंसू निकलते थे, जिसकी वजह से उनकी आँखे कमजोर हो गयी, लेकिन आज पीएम मोदी ने उज्जवला योजना के जरिये देश की तमाम मांओं की आखों से आंसू पोछें हैं.”

पीएम मोदी देश के ऐसे सशक्त प्रधानमंत्री हैं जो 18-18 घंटे काम करते हैं (फोटो सोर्स)

‘मोदी ने करोड़ों माँओं की आखों से..’

4 जून को ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत अमित शाह दिल्ली स्थित पतंजलि आश्रम में रामदेव से मिलने पहुंचे और अपनी सरकार के लिए रामदेव से समर्थन मांगा. जिसके बाद रामदेव ने भी मोदी सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार की उज्ज्वला योजना के जरिये गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया गया, जोकि करोड़ों मांओं की आंखों से आंसू पोछने के बराबर है.

दिल्ली स्थित पतंजली आश्रम में गायों की सेवा करते हुए अमित शाह

मोदी की सराहना करते हुए बाबा रामदेव ने कहा..

रामदेव ने मोदी के कार्यकाल में सड़कों के निर्माण को लेकर किये गये कार्यों को बेहतर बताया, तो वहीं पूरी दुनिया में योग को लोकप्रिय बनाने के लिए उन्होंने मोदी को श्रेय दिया. बाबा रामदेव ने मोदी के द्वारा 18-18 घंटे काम करने को भी सराहा और कहा कि “सभी जानते हैं कि मोदी सरकार ने बीते चार सालों में कितना काम किया है.”

Facebook Comments