तो क्या एक हार का बदला विराट कोहली को अपनी कप्तानी छोड़कर चुकाना पड़ेगा, अनुपम खेर की इस ट्वीट ने…

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में टीम इंडिया को 180 रन से हराकर पाकिस्तान ने पहली बार खिताब अपने नाम किया है। टॉस जीतकर भारत ने पाक को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। इसके बाद पाकिस्तान ने 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 338 रन बनाए लेकिन चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान से मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस का बुरा हाल है।

ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने भी भारत की हार पर ट्वीट कर अपना गम बयां किया है। अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए ये तक कह दिया कि विराट कोहली को कप्तानी के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। दरअसल अनुपम खेर ने लिखा कि, “बहुत ड्राफ़्ट बनाए मैंने इस ट्वीट के। स्मार्ट बातें लिखने की कोशिश की। पर सच ये है कि हम मैच हार गए। बुरा तो लग रहा है। चलो अगली बार सही।”

भारत की तरफ से कोई भी खिलाड़ी सम्मानजनक प्रदर्शन नहीं कर पाया। गेंदबाजों से लेकर बल्लेबाजों तक ने अपने खराब प्रदर्शन की बदौलत ट्रॉफी को अपनी टीम से कोसो दूर धकेल दिया। भारत को मिली इस हार के बाद से ही प्रशंसक निराश नजर आ रहे हैं।

एक और यूजर ने लिखा- क्रिकेट है सर, इंडियन आर्मी थोड़े है कि हर बार हम ही जीतें। एक यूजर ने ये तक लिख दिया- ये मैच शहीदों की लाश पर खेला जा रहा था इसलिए ऐसी हालत हुई, बायकॉट किया होता तो आपके लिए भी मान होता।

आपको बता दें कि यह चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में किसी टीम द्वारा दिया गया ये अभी तक का सबसे बड़ा स्कोर था। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की टीम 158 रनो पर ही ऑल आउट हो गई।

Facebook Comments