अपर्णा यादव के इस बयान से यादव परिवार का झगड़ा कभी नही रुक सकता…!

यूपी में यादव और यादव परिवार खूब चर्चे में रहते हैं l राजनीतिक यादव परिवार के मुखिया और समाजवादी पार्टी सबसे बड़े नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव पार्टी की साईकिल पर सवार होकर लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से चुनाव तो लड़ीं लेकिन भाजपा प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार का सामना करना पड़ा l हार के बाद अपर्णा यादव ने अब एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर यादव परिवार में झगड़ा तेज हो सकता है l

Source

दरअसल अपर्णा यादव ने जिस तरीके से अपने हार के दर्द को बयां किया है उसको देखते हुए यादव परिवार में विवाद बढ़ सकता है l वैसे अपर्णा यादव के बयान से साफ समझा जा सकता है कि उनका इशारा किसकी तरफ है l अपने बयान में बार-बार उन्होंने किसी अपने का जिक्र किया है और जिस तरीके से चुनाव के ठीक बाद अपर्णा की सास और मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता ने अखिलेश को लेकर बयान दिया था उसके मद्देनजर तो यही लगता है कि अपर्णा का इशारा भी अखिलेश और डिंपल यादव की तरफ है l

दरअसल अपर्णा यादव लखनऊ कैंट में आयोजित एक धन्यवाद समारोह शिरकत करने पहुंची तो धन्यवाद की जगह अपना दर्द सुना बैठीं l उन्होंने कहा “मुझे EVM ने नही अपनों ने हराया है और अपनों से जब चोट लगती है तो घाव बहुत ही गंभीर होता है। परिवार में हो रहे महाभारत पर वास्तविक महाभारत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, ”जब भगवान श्रीकृष्ण सारथी बनकर अर्जुन का साथ दे सकते थे तो कैंट के बड़े नेता भी श्रीकृष्ण बनकर मेरा साथ दे सकते थे, लेकिन ऐसा नही हुआ !”

Source

फ़िलहाल जो भी हो लेकिन अपर्णा के इस बयान से साफ पता चलता है कि यादव परिवार में सब कुछ ठीक नही है l आपको बता दें कि जब अपर्णा यादव सपा के टिकट पर लखनऊ कैंट से चुनाव मैदान में थीं तो उनके लिए मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के साथ-साथ डिंपल यादव ने भी प्रचार किया था l इन सबके बावजूद  वह अपनी सीट नहीं बचा सकीं और बीजेपी कैंडिडेट रीता बहुगुणा जोशी से करीब 34 हजार वोटों से हार गईं।

मुख्यमंत्री योगी के बारे में अपर्णा यादव ने कहा कि मैं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काफी पहले से जानती हूं। जब वो मुख्यमंत्री नही बने थे उस दौरान भी मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं l इतना ही नही सीएम योगी आदित्यनाथ से हुई मेरी मुलाकात के बारे में अखिलेश भैया को भी पता है। इसमें कोई नई बात नही है और न हैरानी की बात है l जब योगी आदित्यनाथ के गुरू महंत अवेद्यनाथ जी का देहांत हुआ था तब नेताजी ने योगी आदित्यनाथ को फोन भी किया था। अपर्णा  यादव ने बताया कि महंत अवेद्यनाथ जी के देहांत के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए गोरखपुर गई थी।

source

अपर्णा ने कहा कि मैं योगी जी के करीब हूं और इस बात को अखिलेश भैया भी जानते हैं। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुख्यंमत्री योगी आदित्यनाथ अपर्णा यादव के आमंत्रण पर उनकी गौशाला में भी गए थे। इसपर अपर्णा ने कहा था कि मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं कि वे हमारी गौशाला में आए। उन्होंने यूपी में एंटी रोमियो स्क्वाड बनाने और अवैध बूचड़खाने बंद करने पर सीएम योगी आदित्य नाथ की तारीफ की.

Facebook Comments