पुलिस का वो सवाल जिसका जवाब देकर फंस गया विकास बराला और पुलिस ने ले लिया..

IAS की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में रोज कोई न कोई मोड़ आ रहा है. पुलिस इस मुद्दे को सुलझाने के लिए पूरे प्रयास कर रही है. पुलिस ने आरोपियों से कई सवाल पूछे जिनके उत्तर सुनकर आप भी शर्मिंदा महसूस करेंगे. आपको बता दें कि सेक्टर 26 के थाने में आशीष कुमार और विकास बराला से जो पूछताछ हुई उसमें इन दोनों ने सीनियर IAS की बेटी वर्णिका कुंडू के आरोपों को नकार दिया.

source

सूत्रों की मानें तो जब पुलिस ने विकास बराला से पूछताछ की तो उसने बियर पीने की बात को मान लिया लेकिन पीछा करने के आरोपों को उसने नकार दिया. जिस तरह से विकास और आशीष ने जवाब दिया उससे लगा रहा था कि वो पूरी तैयारी के साथ आए हैं. अब हम आपको बताते हैं कि विकास और आशीष से पूछे गए सवाल और इन सवालों के पुलिस को क्या जवाब मिले और वो एक सवाल जिसमें विकास बराला फंस गया था और पुलिस को उसपे शक हो गया.

source

पुलिस का पहला सवाल
देर रात शहर में किस काम से गए थे?
विकास बराला- मुझको अपने जूते बदलवाने थे एलांते मॉल से. इसलिए मैं अपने दोस्त आशीष को भी साथ लेकर गया था.

source

दूसरा सवाल
क्या तुम दोनों ने रात को शराब पी थी?
विकास बराला- हां हमने रात में एक-एक बियर पी थी.
तीसरा सवाल
बियर की बोतल कहां से लाए थे?
विकास बराला- सेक्टर 8 की मार्केट की एक दुकान से दो बियर की बोतल ली थी.

source

चौथा सवाल
क्या तुम वर्णिका कुंडू को जानते हो?
विकास बराला- नहीं. ना ही मैं उसे जानता हूँ और ना ही मेरा कोई दोस्त.

इसके बाद पुलिस ने जो सवाल विकास बराला से पूछा उसमें विकास फंस गए और उसने जवाब दिया तो उस जवाब का बचाव करने के लिए उसने आगे सफाई भी दी. पुलिस को इस जवाब के बाद शक होना शुरू हो गया. विकास हालांकि पूरी तैयारी के साथ ठाने पहुंचा था लेकिन फिर भी वो खुद को बचा नहीं पाया.  पुलिस द्वारा विकास को पूछा गया पांचवा सवाल.

source

पांचवा सवाल
CCTV में साफ़ दिख रहा है कि आपकी कार वर्णिका के पीछे जा रही है.
विकास बराला- हमारी गाड़ी भी हाउसिंग बोर्ड की तरफ गई थी लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं उसका पीछा कर रहा था और ना ही किसी वारदात को अंजाम दिया.

source

विकास ने पहले तो पुलिस के सवाल के जवाब में कहा कि हमारी गाड़ी भी हाउसिंग बोर्ड की तरफ गई थी उसके बाद इसका बचाव करते हुए वो ये भी बोल बैठे कि इसका ये मतलब नहीं है कि मैं उसका पीछा कर रहा था. विकास की इस बात से ये तो सिद्ध हो गया था कि वो वर्णिका की गाड़ी की तरफ गए थे.  विकास बराला ने आगे ये भी कहा कि उन्होंने किसी भी वारदात को अंजाम नहीं दिया जबकि पुलिस ने वारदात के बारे में कोई भी सवाल विकास से नहीं पूछा था.

source

इसके बाद पुलिस ने और सवाल भी विकास से पूछे.
छठा सवाल

पुलिस रूम में कॉल मिलने के बाद तुम दोनों मौके पर कैसे मिले?
विकास बराला- हमारी गाड़ी तेज़ थी. हाउसिंग बोर्ड के करीब बीच रास्ते में ही पुलिस ने गाड़ी रुकवा दी.

source

सातवां सवाल
वर्णिका का कहां से पीछा किया, क्या उसका रास्ता रोका था?
विकास बराला- न तो हमने वर्णिका का पीछा किया और ना ही उसको रोकने की कोशिश की. मुझे नहीं मालूम कि उसने ऐसा आरोप क्यों लगाया.
आठवां सवाल
वर्णिका को कार में कहां से देखा?
विकास बराला : हमने वर्णिका को सेक्टर सात में देखा था कि वह कार से जा रही है.

Facebook Comments