मोदी के लिए इस बुजुर्ग की जरा दीवानगी देखिये, वीडियो देखकर माथा ना ठनके तो कहियेगा !

कोई महागठबंधन बना रहा है तो कोई प्रधानमंत्री पद की दावेदारी के लिए खुद को आगे दिखाने में लगा हुआ है, लेकिन इन सबके उलट मोदी सरकार की दीवानगी आम जनता में इस कदर छाई हुई है कि सारे गठबंधन बेबुनियाद नजर आते हैं. कांग्रेस, सपा, बसपा और TMC जैसी पार्टियां बड़े जोर-शोर से मोदी विरोध में लगी हुई हैं, और उन्हें यकीन है कि वो 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को मात दे देंगे लेकिन कोई कितना भी जोर लगा ले, अंतिम फैसला तो जनता का ही होगा, और जनता के दिल में क्या है, उसके लिए हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं. जिसके बाद आप आसानी से समझ जायेंगे कि 2019 में किसकी सरकार बन सकती है.

जनता जिस तरीके से पीएम मोदी पर प्यार लुटा रही है उसको देखते हुए कहा जा रहा है कि अबकी बार ‘मोदी सरकार’ की वापसी हो सकती है (फोटो सोर्स: Sth.india)

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की पट्टी तहसील में एक गाँव बेहटा पड़ता है. इस गाँव के एक बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ इस कदर वायरल हो रहा है कि जिसे देखकर आप भी पीएम मोदी के फैन अगर ना हों, तो हो जायेंगे.

अमूमन ऐसा होता है कि जब आप मोदी विरोधियों से मिलते हैं, तो वो तमाम तरह की कमियों को बताकर अपना उल्लू सीधा करने में लगे रहते हैं. साथ में ये भी कहते हैं कि ‘मोदी सरकार गरीबों का खून चूस रही है’ लेकिन जरा आप इस बुजुर्ग को देखिये, तन पर किसी तरह से कपड़े ठहरे हुए हैं और हालत से ही पता लगता है कि दो जून की रोटी बड़ी मुश्किल से मिलती होगी. इसके बाद भी इस बुजुर्ग की मोदी के प्रति ऐसी दीवानगी है, जो आपकी सोच बदल देगी.

फोटो सोर्स: वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

इस वीडियो में बुजुर्ग से पीएम मोदी के बारे में राय और उनके द्वारा किये गये विकास कार्यों के बारे में पूछा जा रहा है, जिसका जवाब अवधी भाषा में देते हुए बुजुर्ग कहता है कि, “मोदी के बारे में मेरी यही राय है कि, मोदी ही रहेंगे सब दिन. इन्हीं को वोट दूंगा और दूसरे को नहीं. भारत में अबतक जितने भी मिनिस्टर और नेता हुए सब अपना पैसा बाहर जमा कर दिए, लेकिन मोदी उन पैसों को देश वापस ले आये.”

वीडियो:

Posted by वतन तिवारी on 2018 m. Liepa 28 d., Šeštadienis

लगभग 10 मिनट के इस वीडियो में बुजुर्ग की बातों से तो यही लगता है कि, उसे अपनी चिंता नहीं बल्कि देश की चिंता ज्यादा है, और इसके लिए वो हर हाल में मोदी को ही समर्थन करने को आतुर है.

वतन तिवारी (फोटो सोर्स: वतन तिवारी की फेसबुक प्रोफाइल फोटो)

बता दें कि प्रतापगढ़ जिले के ही अमरगढ़ निवासी (पट्टी तहसील) वतन तिवारी ने अपनी FB आईडी से 28 जुलाई को यह वीडियो लाइव किया था. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा गया है. इस वीडियो में वतन तिवारी ने बुजुर्ग से मोदी और योगी को लेकर काफी सवाल किये, जिसके जवाब में बुजुर्ग ने योगी और मोदी की जमकर तारीफ की और दिलचस्प जवाब भी दिए.

आपके लिए एक सवाल:

आपको लगता है कि आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की वापसी होगी ?

Facebook Comments