बीजेपी में रहते हुए भी कर डाला है मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ऐसा काम कि अब तो बीजेपी वाले भी कहेंगे कि..

डॉ. रमन सिंह राजनीति का वो नाम है जिसके नाम मात्र से ही उनके प्रदेश की जनता के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. जी हाँ डॉ. रमन सिंह केवल मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि जनता के विश्वास का वो नाम हैं जो छत्तीसगढ़ में जन-जन की खुशहाली और मुस्कान से झलकता है. छत्तीसगढ़ की अगर बात करें तो वहां की जनता ने डॉ. रमन सिंह को उनके सरल स्वभाव और उनकी कार्यकुशलता के कारण ही उन्हें छत्तीसगढ़ का तीन बार से लगातार मुख्यमंत्री चुना है.

source

आपको बता दें कि साल 2003 में पहली बार छत्तीसगढ़ की जनता ने रमन सिंह को अपना मुख्यमंत्री चुना था और उसके बाद से ही डॉ. रमन सिंह ना जानें कितने कीर्तिमान हांसिल करते आये हैं वे हमेशा से ही सबके साथ, सबके विकास के लिए काम करने वाले और विशेष रूप से गांव-गरीब तथा किसानों के हित में अपनी अनेक नवीन योजनाओं के जरिए  जनता का दिल जीतने वाले जानें जाते आये हैं.

source

डॉ. रमन सिंह कुछ न कुछ अच्छा काम करके जनता का दिल जीतने के साथ साथ एक नया इतिहास रच
ही देते हैं ठीक उसी तरह आज भी उन्होंने एक इतिहास रच दिया है जिसकी हर तरफ तारीफ ही हो रही है.

source

डॉ. रमन सिंह ने आज बतौर मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए लगातार पांच हजार दिन पूरे कर लिए हैं, और इतना ही नहीं डॉ. रमन सिंह का नाम उन टॉप-8 मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में शुमार हो जायेगा जिन्होंने यह उपलब्धि हासिल की हुई है.

source

आपको बता दें कि देश आजाद होने के बाद से लेकर अब तक पूरे देश के विभिन्न प्रदेशों में 442 मुख्यमंत्री रह चुके हैं. इसके साथ ही डॉ. रमन सिंह का यह कीर्तिमान इसलिए भी खास हैं क्योंकि भाजपा में रहते हुए वे पहले ऐसे मुख्यमंत्री होंगे जिन्होंने सीएम पद पर सबसे अधिक दिन अर्जित किये हैं वरना तो एक ही प्रदेश में ना जानें कितने मुख्यमंत्री आते हैं और जाते हैं.

source

यह मौका इसलिए भी ख़ास था क्योंकि इस दिन मुख्यमंत्री साहब के 5000 दिन पूरे होने पर 5000 से अधिक छत्तीसगढ़ के लोगों ने मैराथन दौड़ लगाई है. यह मैराथन मरीन ड्राइव तेलीबांधा तालाब के पास से शुरू हुई थी और इसके साथ ही खुद मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इस मैराथन को हरी झंडी दिखाकर दौड़ की शुरुआत की.

source

इस खास मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जनता से यह भी कहा कि यह मैराथन तो आपके जोश को और अधिक तरोताजा करने के लिए है इसके साथ ही आज जो मैंने 5000 दिन पूरे किये हैं उसका पूरा श्रेय जनता को ही जाता है. 

source

रमन सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ युवा अवस्था में आ चुका है और जल्द ही 18 वर्ष पूरे होने पर यह आप जैसे युवाओं जैसा हो जायेगा.

देखें वीडियो

class=”clr”>

Facebook Comments