योगी आदित्यनाथ के पिता ने उत्तर प्रदेश सरकार को लेकर वो कह दिया जिसके बारे में किसी ने …

सीएम योगी के प्रशंसनीय कदम 

उत्तरप्रदेश में काफी समय बाद सत्ता में आयी बीजेपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समय हर तरफ चर्चा में है. योगी आदित्यनाथ के द्वारा किये गये कार्यों की सभी प्रशंसा कर रहे हैं. गरीबों को लेकर सरकार द्वारा हो रहे कार्यों से लोग बहुत खुश हैं. प्रदेश में जबसे बीजेपी की सरकार आयी है, तभी से योगी बहुत सतर्क हैं. वह विपक्ष को कुछ आरोप लगाने का मौका ही देना नहीं चाहते हैं. योगी अपने साथ-साथ पूरे मंत्रिमंडल को पहले ही सतर्क व अपना काम अच्छे से करने के लिए निर्देश दे चुके हैं.   yogi

Source

योगी के पिता आनंद बिष्ट ने कह दी ये बड़ी बात

योगी सरकार द्वारा प्रदेश में हो रहे कार्यों को लेकर उनके पिता ने यूपी सरकार को लेकर एक बड़ी बात कह दी है. दरअसल आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट अपने बेटे को सत्ता में शीर्ष पर देखकर एवं उनके कार्यों को लेकर बेहद खुश हैं.

Source

योगी के पिता ने कहा यूपी में इस बार आम आदमी की सरकार 

आपको बता दें कि सीएम आदित्यनाथ के पिता उत्तराखंड में उत्तरांचल प्रेस क्लब के एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. वहीं उसी दौरान उनकी बात मीडिया से हुई वहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यूपी में पहली बार लग रहा है कि आम आदमी की सरकार बनी है. योगी का कार्यकाल अभी तक सफल रहा है.

Source

पिछली सरकार को लेकर बड़ा बयान 

योगी के पिता ने कहा कि यूपी में पहले सत्ता का फायदा उठाकर सिर्फ पैसा कमाया जाता था, लेकिन फ़िलहाल में पैसा सत्ता से कोशों दूर है. योगी ने उत्तरप्रदेश में हिंदुत्व की नींव रखी है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि योगी सुधारवादी नीतियों को सख्ती से लागू करने में लगे हुए हैं. इसके लिए उन्हें कोई भी विपक्षी या विरोधी कुछ भी कहे उन्हें इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता है.

Source

उम्मीद है,जल्द यूपी उत्तराखंड विवाद जल्द हल होगा

योगी के पिता का कहना है कि यही ऐसा समय है जो यूपी और उत्तराखंड के विवाद का निपटारा हो सकता है. उत्तराखंड का बेटा यूपी का मुख्यमंत्री है और वह इस समस्या का हाल जरुर करेगा. इस कार्य के लिए यह अनुकूल समय है. उनका कहना है अब भी इस समस्या का हल नहीं हो पाया तो उत्तराखंड हमेशा के लिए अपने हक से वंचित हो जायेगा. लेकिन मुझे पूरा भरोसा है वह इस समस्या को जल्द हल करेंगे.

Source

योगी के सराहनीय कदम 

योगी जी ने जिस तरीके से प्रदेश में फैले अव्यवस्था को सुधारने के लिए ताबड़तोड़ कदम उठाये हैं वो उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में सहायक होंगेl  वैसे योगी सरकार के आने से जनता का कानून में विश्वास बढ़ा हैl प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए योगी ने बेहतरीन कदम भी उठाये हैं. योगी ने उत्तर प्रदेश की महिलाओं को मनचलों से बचाने के लिए एंटी रोमियो दल की स्थापना की थी.

Source

गरीबों को मुफ्त बिजली कनेक्शन देने का फैसला

23 जुलाई को सांसद एवं विधायक विशेष अभियान के तहत बीपीएल परिवारों को मुफ्त में बिजली कनेक्शन देने का फैसला किया था राज्य सरकार के एक प्रवक्ता द्वारा मिली जानकारी के अनुसार “बीपीएल” परिवार वालों को मुफ्त बिजली कनेक्शन वितरित किये जायेंगे!

Facebook Comments