चलते शो में इस लड़के ने राहुल गाँधी को लेकर पूछा सवाल कहा, ‘जब राहुल को ये नहीं पता कि संसद में आँख मारना..’

बीते दिनों में भरे सदन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अनौपचारिक तरीके से पीएम मोदी को गले लगा लिया था, सो तो ठीक था लेकिन गले लगाने के बाद जब उन्होंने अपने एक साथी नेता को देखकर आँख मारी तो सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों को बहस का मुद्दा मिल गया. इसी को देखते हुए आजतक चैनल पर एक डिबेट शो में कांग्रेस का बचाव कर रहे सपा के प्रवक्ता को फजीहत का सामना करना पड़ा. बता दें कि शो में दर्शक दीर्घा में बैठे नौजवान ने सपा के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी से राहुल गांधी के आँख मारने को लेकर कुछ ऐसा सवाल पूछा कि प्रवक्ता जवाब देने के बजाय इधर-उधर की बातें करने लगे.

राहुल गांधी की आँख मारने की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

युवक ने सवाल पूछा कि..

आजतक पर चल रहे इस शो को अंजना ओम कश्यप होस्ट कर रहीं थीं. शो में कांग्रेस के प्रवक्ता और भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ सपा के प्रवक्ता भी मौजूद थे. इस दौरान एक युवक ने सपा प्रवक्ता घनश्याम तिवारी से सवाल किया कि, “सर जब राहुल गाँधी को संसद का डेकोरम नहीं पता कि वहां आँख मारना ठीक नहीं है तो आप कैसे सोच सकते हैं कि हमारे देश का भविष्य उन्हें पीएम के तौर पर वोट दे देगा ?”

इस नौजवान के सवाल पर बौखला गये सपा प्रवक्ता घनश्याम तिवारी (फोटो सोर्स: यूट्यूब वीडियो)

पीएम मोदी तोते उड़ा रहे थे?

बता दें कि घनश्याम तिवारी ने राहुल गांधी के आँख मारने की हरकत पर पीएम मोदी को तोते उड़ाने की संज्ञा दी, जिसपर सवाल करने वाले युवक ने जवाब देते हुए कहा कि “पीएम मोदी वहां तोते नहीं उड़ा रहे थे..वैसे भी तोते उड़ाने का मतलब उड़ान से होता है लेकिन आँख मारने का क्या मतलब होता है ?”

सवाल के जवाब में लोगों को समझाने में लगे रहे सपा प्रवक्ता लेकिन लोगों को समझ नहीं आया (फोटो सोर्स: यूट्यूब)

देखिये कैसे सवाल के जवाब में सपा प्रवक्ता के तोते उड़ गये !

वीडियो:

सोचने वाली बात तो ये है कि जब घनश्याम तिवारी से राहुल गांधी पर सवाल किया गया तो वो राहुल गांधी के बजाय अखिलेश यादव का ट्वीट पढ़ने लगे और इधर-उधर की बातें करने लगे.

Facebook Comments