ये ब्रांड GST से पहले दे रहे हैं बम्पर डिस्काउंट, इन बाकी बचे कुछ दिनों में आप भी उठा सकते हैं इसका फायदा…

10,809

1 जुलाई से देश में GST लागू होने वाला है जिससे यकीनन कई चीज़ों के दाम में उलटफेर होने की पूरी संभावना है| ऐसे में इसी के चलते कई बार दुकानदारों ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए सस्ते और किफायती ऑफर मार्किट में उतारे तो कभी स्टॉक क्लीयरेंस सेल के नाम पर ग्राहकों को बम्पर छूट का मौका दिया|

source

ऐसे में इसी कड़ी में जुड़ते हुए अबतक का सबसे बड़ा डिस्काउंट एक बार फिर मार्किट में आने वाला है| दरअसल खुदरा दुकानदार और डीलर जीएसटी लागू होने से पहले गोदामों में पड़े माल को तेजी से हटाने की जुगत में हैं, इसलिए वो बंपर ऑफर्स दे रहे हैं। टीवी सेट, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर और वॉशिंग मशीनों के दामों में अच्छी-खासी कटौती की गई है।

सैमसंग, पैनसॉनिक, हिताची और विडियोकॉन, एलजी इंडिया जैसे ब्रैंड्स कुछ-न-कुछ ऑफर जरूर दे रहे हैं। मुंबई का बड़ा रिटेल चेन कोहिनूर अपने पास पड़े सामानों पर करीब 40 पर्सेंट डिस्काउंट दे रहा है। वहीं, विजय सेल में रेफ्रिजटेर, एसी जैसे कॉम्प्रेसर बेस्ड प्रॉडक्ट्स पर 25 से 30 प्रतिशत की छूट पाई जा सकती है। इसी तरह सैमसंग टीवी खरीदने पर दो साल की वॉरंटी और दो महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ फ्री एयरटेल डीटीएच कनेक्शन ऑफर कर रहा है।

source

इसी के साथ कार कंपनियां जीएसटी से पहले अपना स्टॉक क्लियर करने के लिए शानदार ऑफर्स दे रही हैं। ह्यूंदै, महिंद्रा, होंडा, फोर्ड, निसान, फॉक्सवैगन जैसी कंपनियां विभिन्न मॉडलों पर अच्छा-खासा डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। इनके अलावा, मर्सिडीज-बेंज इंडिया यहां असेंबल की गई कारों और एसयूवीज की कीमतें 7.5 लाख रुपये तक घटा दी हैं।

इधर, जेएलआर ने भी भारत में अपने तीन मॉडलों के दामों में 4 लाख रुपये तक की कटौती की है। ग्राहकों को लुभाने की रेस में ऑउडी भी पीछे नहीं है। इसने 30 जून तक खरीदारी पर विभिन्न मॉडलों पर 10 लाख रुपये तक की छूट का ऑफर दिया है। बीएमडब्ल्यू 7.90 प्रतिशत की ब्याज दर पर ग्राहकों को फाइनैंसिंग फसिलटी दे रहा है। इसके साथ ही, कंपनी तीन साल के लिए कॉम्प्लीमेंट्री सर्विस और मैंटनेंस, पहले साल के लिए फ्री इंश्योरेंस और चार सालों तक अस्योर्ड बायबैक ऑफर कर रही है।

Loading...
Loading...