हार्दिक पंड्या को रन आउट कराने वाले जडेजा पर भड़के भारतीय फैन, मर्यादा की सारी हदें पार कर जडेजा को दी…

40

भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच में लग रहा था कि किस्मत पूरी तरह से पाकिस्तान के साथ है जब पाक टीम बैटिंग कर रही थी तब भी और जब गेंदबाज़ी कर रही थी तब भी लेकिन मैच में एक बार ऐसा लगा कि टीम इंडिया का पलड़ा भारी हो गया है जब पंड्या ने पाक गेंदबाजों को मारना शुरू किया तो उम्मीदें बंधने लगी.

source

हार्दिक पंड्या अच्छा खेल ही रहे थे कि तभी रविन्द्र जडेजा की एक काल ने उन्हें रन आउट करवा दिया. जिसके बाद पूरी तरह से मैच पाकिस्तान की झोली में चला गया. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जडेजा की जमकर क्लास लगा दी उन्हें ऐसी-ऐसी बातें सुनाई कि जडेजा को अपनी गलती का एहसास काफी टाइम तक होता रहेगा.

नीचे हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि कैसे रविन्द्र जडेजा पर लोगों ने तंज कसे हैं क्योंकि हार्दिक पंड्या को खेलते देखकर एक बार ऐसा लग रहा था कि भारत जीत के करीब पहुँच जाएगी.

अमृता सोनी नाम की एक यूजर ने लिखा कि जडेजा बोल से विकेट नहीं ले पाया तो उसने बल्ले से ले लिया. बात स्पष्ट है कि पंड्या का रन आउट होना लोगों को रास नहीं आया क्योंकि वही वक्त ऐसा था जब लग रहा था कि भारत की मैच पर पकड़ है.

इन ट्वीट को पढ़कर आपको पता चल गया होगा कि कैसे लोगों ने कल के मैच में जडेजा को विलेन बना दिया. अगर जडेजा खुद आउट होकर पंड्या को खलने देते तो हो सकता था कि बात कुछ और होती भारत जीतती नहीं तो कम अंतर से हारती.