आखिरकार कप्तान विराट कोहली ने अपनी शर्मनाक हार का असली कारण बता ही दिया जिसके बाद भारत…

ICC चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में रविवार को एकतरफा मैच में हार का मुंह देखने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने विजेता टीम पाकिस्तान की तारीफ की. फाइनल में हारने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक ऐसा खुलासा कर डाला जिससे बड़ा बवाल भी मच सकता है. आपको बता दें कि भारत को मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर आरोप लगाए जा रहे है, कि ICC ने सटेबाजों से मोटी रकम लेकर BCCI को देकर मैच फिक्सिंग करवाई है और अगर ऐसा ना होता तो कल का मैच भारत इतनी बुरी तरह नहीं हारता.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कल के मैच में पाकिस्तान ने फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके सामने भारतीय टीम 30.3 ओवरों में 158 रनो पर ढेर हो गई और 180 रनों से अपना खिताब गंवा बैठी. विराट कोहली ने पाकिस्तान से मिली करारी हार पर ऐसा बड़ा खुलासा किया है जिसके बाद क्रिकेट प्रेमियों को लग सकता है झटका और हो सकता है बड़ा बवाल.

कोहली ने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ी फाइनल के दिन ज्यादा जुनून के साथ मैदान पर उतरे थे, जिस कारण उन्होंने भारत को एकतरफा मात दी. कोहली ने मैच के बाद कहा, “पाकिस्तान टीम को बधाई. उनका यह टूर्नामेंट शानदार रहा. उन्होंने जिस तरह से चीजें बदली वह उनके पास मौजूद प्रतिभा को बताता है. उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं.”

कोहली ने कहा, “हमारा प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन मेरे चेहरे पर हंसी है, क्योंकि हम फाइनल में अच्छा खेल कर पहुंचे. मुझे अपनी टीम पर गर्व है. श्रेय पाकिस्तान को जाता है, उन्होंने हमें एकतरफा हराया.” कोहली ने कहा, “गेंद से हमारे पास विकेट लेने के और मौके हो सकते थे. कई बार विपक्षी टीम अच्छा खेलती है. गेंद से भी वह काफी आक्रामक थे.” कोहली ने भारत के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तारीफ की और कहा, “हार्दिक के अलावा हममें से किसी ने जुझारूपन नहीं दिखाया. उनकी पारी शानदार थी. ” उन्होंने कहा, “हमें यहां से आगे बढ़ने की और सीखने की जरूरत है”.

देखें वीडियो…

Loading...
Loading...