जीता तो पाकिस्तान लेकिन इस वजह से विराट और टीम इंडिया के दीवाने हो गए पाकिस्तानी, देखें वीडियो

104

भारत भले ही पाकिस्तान से चैम्पियन ट्राफी का फैलना हार गया हो लेकिन उसने सबका डील ज़रूर जीत लिया है. उसने दिखा दिया कि खेल से बड़ा कुछ नहीं होगा. पाकिस्तान का मीडिया चाहे कितना भी आग उगल ले लेकिन विराट और उनकी टीम ने दिखा दिया कि वो सच्चे खिलाड़ी हैं. उनके लिए खेल से बड़ा कुछ नहीं है. विराट ने मैच के बाद पाकिस्तान की टीम को बधाई दी और अपनी टीम के खिलाड़ियों की भी हौसला अफजाई की.


मैच के बाद विराट कोहली ने बात करते हुए पाकिस्तान को इस जीत का खुलकर श्रेय दिया उन्होंने कहा कि जो टीम अच्छा खेलेगी वो जीतेगी. मैच के बाद ही एक ऐसा वीडियो भी सामने आया जिसे देखकर ये तो साबित हो गया कि भले ही पाकिस्तान मैच जीती लेकिन सच्चे खिलाड़ी भारतीय ही हैं. इस वीडियो में आप जो देखेंगे वो आपने कभी भी नहीं देखा होगा वो भी एक भारतीय से जो कि पाकिस्तान से हारा है.

मैच के बाद जब उपहार दिये जा रहे थे तो एक ऐसा वाकया सामने आया जिसने सबको चौंका दिया विराट कोहली और युवराज सिंह शोएब मलिक के पास खड़े थे और विराट कोहली शोएब मलिक को मैच के उस क्षण की याद दिया रहे थे जब उन्होंने विराट का कैंच छोड़ दिया था. विराट के इस रूप को देखकर पाकिस्तानी भी उनके फैन हो गए. आप भी देखें वीडियो जिसे देखकर आपको भी पता चल जाएगा कि विराट इतने बड़े खिलाड़ी क्यों हैं.

देखें वीडियो

https://youtu.be/VJhnrzahCZ4

वीडियो को देखकर आपको पता चल गया होगा कि मैच के बाद कैसे भारतीय खिलाड़ियों को पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बात की और मैदान के अंदर जो भी हुआ उसको भुलाकर वो उनसे हंस कर मिले भारतीय खिलाड़ियों ने बता दिया कि खेल खिलाड़ियों से बड़ा होता है. हालांकि इस मैच के बाद पाकिस्तानी मीडिया में कुछ लोगों ने भारत के खिलाफ बोल बोले लेकिन उनके बोलने से कुछ नहीं होता क्योंकि ये खेल है और खेल में हार जीत लगी रहती है.

Loading...
Loading...