मोदी कैबिनेट की सबसे काबिल मंत्री पर आप विधायक ने किया शर्मनाक ट्वीट जिसके बाद आयी ऐसी प्रतिक्रिया की…

366

अलका लांबा ने सुषमा स्वराज पर किया ट्वीट 

आम आदमी पार्टी (आप) की महिला नेता अलका लांबा ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया है. ट्वीट करके अलका लाम्बा बुरी फंस गयी हैं. मोदी सरकार की सबसे अच्छी मंत्री माने जाने वाली मंत्री हैं तो वो हैं सुषमा स्वराज. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं. सुषमा ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुषमा ने अपने अभी तक के कार्यकाल में कई ऐसे अहम् कार्य किये जो सराहनीय हैं.     sushma

Source

सदन में दिए भाषण पर किया ट्वीट

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के सदन में बोलने को लेकर दिल्ली चांदनी चौक से आप विधायक ने ट्वीट कर कहा कि “आदरणीय सुषमाG,आज सदन में मोदीG की तारीफ करते करते इतना नीचे(पीछे) चली गई की अटलG को लांघते हुये नेहरूGतक पहुंच गई”.आवाज में ख़राश आ चुकी है.

Source

लोगों ने दी कड़ी प्रतिक्रिया 

अलका के इस ट्वीट पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. ट्वीट कर अलका बुरी फंस गयी हैं. अलका का यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया. अलग-अलग लोगों ने इसका अपने तरीके से जवाब दिया है.

एक यूज़र ने अलका को लिखा नीचे तो आप…

वहीं एक ट्वीटर यूज़र्स ने लिखा नीचे तो आप गिर गयी हो. इतना नीचे कि गटर को भी शर्म आ जाये. एक दूसरे यूज़र ने लिखा कि याद रखियेगा बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जहां चापलूसी और वंशवाद की राजनीति नहीं होती है. यहां चाय वाला प्रधानमंत्री और साधू मुख्यमंत्री बन सकता है.

एक यूज़र ने कहा 20 जन्म लेलो फिर भी सुषमा जैसी…

वहीँ एक यूज़र्स ने अलका को ऐसा जवाब दिया है जिससे अलका के होश उड़ गये. यूज़र ने लिखा कि आप 20 जन्म लेलो फिर भी सुषमा जी जैसा नहीं बोल सकती हो. नेता बनो जोकर तो बहुत है आप में. अगले एक यूज़र ने लिखा कि आदरणीय AlkaG, AAP KejriG की तारीफ करते-करते इतना नीचे चली गई की AnnaGको लांघते हुये LaluGतक पहुंच गई? AAP ki politics gatiya ho चुकी है.

एक यूज़र ने लिखा कि प्यारी अलका लांबा जी, चाटूकारिता में इतनी निपुण हो गयी हो तुम कि राशनकार्ड  और बलात्कारियों की तारीफ करने में सारी सीमाए लांघ चुकी हो.

संदीप नाम के इस यूज़र ने लिखा तुम जैसी 1000 लाम्बाए इकट्ठा हो जाए तो सुषमा स्वराज जी के पाँव की धूल की बराबरी न कर पाएंगी.

दीपक नाम के व्यक्ति ने लिखा कि अलका लांबा तुम शायद वही हो ना जिसको कांग्रेस ने धक्के देकर निकाला था. और अब केजरीवाल की चमचा गिरी में इतनी गिर गयी हो.

अलका लांबा अपनी जबान को कितना भी लम्बा कर लो सुषमा जी के कद तक नहीं पहुँच पाओगी.

शोभित ने लिखा कि केजरीवाल के तलवे चाटते चाटते इतनी नीचे गिर चुकी हो कि सुषमा स्वराज मैम जैसी सरल व महान मंत्री कभी नहीं बन पाओगी.