मोदी सरकार के इस फैसले से जुड़कर यह अभिनेता करने जा रहा है यह बड़ा काम!

270

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सितारों में से एक है  जो समय समय भारत में लोगो की  सेवा करने और भारत को ऊँचे मुकाम पर पहुंचाने  के लिए समय समय कुछ न कुछ करते रहते है. मोदी सरकार के आने पर  सफाई अभियान शुरू किये जाने के बाद प्रधानमंत्री ने कई हस्तियों का नाम लेकर उनको सफाई अभियान से जुड़ने के लिए कहा था. सभी लोगो ने बस नाम मात्र के लिए या कहलें कि देश के प्रधानमंत्री के कहने से उनकी गरिमा को बनाये रखने के लिए एक दो दिंन सफाई अभियान में हिस्सा लिया. लेकिन सफाई अभियान बस फोटो खिचवाने का कार्यक्रम बन कर रह गया. इसी सिलसिले में मोदी ने भारत के हर घर में शौचालय होने का सपना देखा है. उनका यह अभियान भी जोर शोर से चल रहा है. इसी को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग उन्हें सलाम कर रहे है.

Source

दरअसल इस समय अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का प्रमोशन कर रहे है. इसी सिलसिले में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे है कि उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की टीम और एक संस्थान मिलकर अगले 24 घंटे में 24 टॉयलेट बनाने जा रहे है. यह कार्य जितना सरहनीय है उतनी तारीफ भी हो रही है. इससे नरेन्द्र मोदी के सफाई अभियान को काफी  मदद भी मिलने की संभावना है.

Source

एक तरफ जहाँ एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन करने के लिए विवादित बयान देते है वहीँ दूसरी तरफ अक्षय कुमार के फिल्म प्रमोशन के तरीके को सब सराह रहे है. इतना ही नही अक्षय कुमार ने कहा कि  हर घंटे बन रहे टॉयलेट का अपडेट वो इंस्टाग्राम  पर देते रहेंगे.उन्होंने कहा कि काया कंस्ट्रक्शन नाम के संस्था और टॉयलेट एक प्रेम कथा मिलकर देश भर में 24 घंटे 24 टॉयलेट बनाने का काम करने जा रही है. जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है

Source

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा मोदी सरकार के सफाई अभियान के उपर ही बेस्ड बताई जा रही है.अक्षय किमार ने एक वीडियो और अपलोड करके एक और अहम् जानकरी देते हुए कहा है कि देश के युवाओं से इस मुहीम में शामिल होने की गुजारिश करता हूँ और वो स्वच्छ भारत अभि‍यान के तहत Swachhathon 1.0 नाम के मिशन में युवाओं से शामिल होने की बात कहते नज़र आ रहे है.इस मिशन के लिए अक्षय फैन्स से कह रहे हैं कि स्वच्छ भारत अभि‍यान से जुड़े कुछ सवाल उनसे पूछे जाएंगे और उन्हें उसके समाधान और जवाब देने होंगे. जिसका आइडिया या जवाब बेहतरीन होगा उसे भारत सरकार की ओर से शानदार इनाम भी दिए जायेंगे

मोदी सरकार के कार्यक्रम को सपोर्ट करने वाले अक्षय कुमार इससे पहले भी देश के सैनिकों के लिए भी काम किये है. कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने सैनिकों के लिए के बैंक अकाउंट खुलवा चुके है जिसमें लोग सैनिको के सहयोग के लिए पैसे दान कर सकते है. ऐसे में स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत किये जा रहे इस कार्य को लेकर अक्षय कुमार की चौतरफा तारीफ हो रही है. असल में अक्षय कुमार एक खिलाड़ी ही है.