मासूमों की जान जा रही थी और सहवाग ने योगी को लेकर किया ट्वीट जिसके बाद देखिये लोगों ने कैसे उनकी धज्जियां उड़ाई

9871

गोरखपुर मामला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक दुखद घटना हुई. बाब राघव दास मेडिकल कॉलेज में लगभग 48 घंटे में 36 मासूमों की जान चली गई और मासूमों की मौत की ये संख्या अब 60 से भी ऊपर बताई जा रही है. आपको ये जानकर हैरानी होगी की तीन दिन पहले ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहाँ का दौरा किया था. उनके इस दौरे के बाद भी अस्पताल प्रशासन ने कोई सुधार नहीं किया उनका लापरवाही भरा रवैया जैसा था वैसा ही बना रहा. इस लापरवाही का अस्पताल प्रशासन पर तो कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन उनकी इस लापरवाही से कई मासूमों की जान चली गई. हालांकि अस्पताल प्रशासन ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से मौत की बात को सिरे से नकार रहा है.

Source

सहवाग ने किया ट्वीट 

इस मामले को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट कर दिया है. जिसके बाद लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई कर दी है. सहवाग ने लिखा कि गोरखपुर में मामूस की जिंदगियों के जाने का बहुत गहरा दुख है। अब तक 50 हजार से ज्यादा बच्चे इंसेफेलिटीस नाम की बीमारी के कारण अपनी जिंदगी खो चुके हैं.

इसी के साथ सहवाग ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था कि पहला मामला 1978 में सामने आया था, इसी साल मेरा जन्म हुआ था. मासूमों की जान बचाने के लिए हम अभी तक इस बीमारी के इलाज की जड़ को नहीं खोज पाए हैं. घटना से दिल टूट गया है.

सहवाग के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगायी है. क्योंकि उन्होंने अपने इस ट्वीट में सूबे की बीजेपी सरकार का जिक्र तक नहीं किया है. इसको लेकर एक यूज़र ने सहवाग को बोला कि शर्म करो.

वहीं एक यूज़र ने लिखा कि बच्चों की मौत मच्छरों के कारण हुई है, बच्चों की मौत योगी के कारण नहीं शर्म करो… एक ने लिखा ने सहवाग पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने अपने ट्वीट में बीजेपी सरकार का नाम इस घटना के लिए क्यों नहीं लिखा है.. जैसा कि आपको हर घटना में कोई षडयंत्र दिखाई देता है. अगर  गैर बीजेपी सरकार में कोई घटना होती है तो आप बहुत जल्द ट्वीट करते हो.

वहीं एक यूज़र ने लिखा कि यह मौत किसी बीमारी के कारण नहीं हुई हैं.. ये मौत ऑक्सीजन सप्लाई नहीं मिलने के कारण हुई हैं. और एक यूज़र ने लिखा कि दिखाई नहीं देता या सच देखने की आदत नहीं है,  पूरे देश को पता है बच्चे ऑक्सीजन की कमी के कारण मरे हैं, दलाली बंद करो !

इस तरह लोगों ने सहवाग की जमकर खिंचाई की है. सहवाग अक्सर ट्वीट करने को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. ऐसा ही ट्वीट उन्होंने गोरखपुर हादसे को लेकर किया.

वहीं इस यूज़र ने लिखा कि योगी राज में घटना हुई है तो 1978 से जोड़ दिया. गजब के दलाल हो आप.