बाबा राम रहीम के समर्थक का जबरदस्त हंगामा शुरू देखिये क्या किया

201

साध्वी द्वारा बाबा राम रहीम पर रेप केस में शुक्रवार को सीबीआई की स्पेशल अदालत ने अपना फैसला सुना दिया. पूरे प्रदेश में बाबा के समर्थकों ने जैसे हाईजैक कर लिया हो. बाबा पर उनके ही आश्रम में रहने वाली एक साध्वी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद पंचकुला के सीबीआई कोर्ट ने आज फैसला सुनाने का निर्णय लिया. आपको बता दें कि कोर्ट ने इस मामले में जज जगदीप सिंह ने फैसला सुनाते हुए बाबा राम रहीम को दोषी करार दे दिया है.अगली सुनवाई  सोमवार 28 अगस्त को होनी है.

Source

अब अगली सुनवाई 28 अगस्त को होगी और तब  तक बाबा राम रहीम को पुलिस कस्टडी में रहना होगा .बाबा राम रहीम पर सीबीआई की स्पेशल अदालत जज जगदीप सिंह ने फैसला सुनाते हुए कहा कि इस वक़्त फैसला सुनाया जा रहा था उस वक़्त कोर्ट रूम में 7 लोग ही मौजूद थे जिसमें में 2 पुलिस अधिकारी उनमें से एक आईजी रैंक का अधिकारी हैं. इनके साथ 2 वकीलों में एक सरकारी वकील और एक राम रहीम के वकील मौजूद थे. आपको बता दें कि फैसला आने से कुछ देर पहले ही पंचकुला में बिजली भी काट दी गयी थी.

Source

इस समय बाबा के समर्थक उपद्रव मचाना शुरू कर दिए है. खबर है कि पंजाब में 2 रेलवे स्टेशन पर आग लगा दी गयी है. मुक्तसर में रेलवे स्टेशन फूकने की पक्की खबर आ गयी है.इसके साथ साथ आज तक चैनल और ABP न्यूज की OB बैन पर हमला कर दिया गया है. आपको बता दें कि बाबा के समर्थक अब हिंसा पर उतारू हो गये है. मनसा में 2 गाड़ियों को भी उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया है. वहां गये बाबा के भक्त अब उपद्रवी का रूप ले चुके है.

मीडिया के साथ मारपीट की भी खबरे सामने आ रही है. पुलिस अब आंसूगोले भी दाग रहा है. अब बाबा के समर्थक पूरी तरह उग्र हो गये है. पुलिस के साथ झड़प की खबरे है. पुलिस के साथ साथ अब पुलिस अब पीछे भाग रही है.बाबा राम रहीम पर उनके ही आश्रम में रहने वाली साध्वी ने पत्र लिखकर यौन शोषण की पूरी कहानी बताई थी. जिसके बाद कोर्ट ने मामला सीबीआई को जांच के सौंप दिया था जिसका फैलसा शुक्रवार को सीबीआई की स्पेशल अदालत ने सुनाई . इस फैसलें को सुनाने से पहले कोर्ट ने प्रदेश और केंद्र सरकार समेत पुलिस प्रशासन को लताड़ भी लगाईं थी.

Source

आपकी जानकारी के लिए  बता दें की बाबा की पेशी के लिए प्रशासन को कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. एक तरफ जहाँ प्रशासन आनन फानन में समर्थकों की रोकने का प्रयास कर रही थी वहीँ दूसरी तरफ बाबा के समर्थक उग्र होने की बात कर रहे थे. कई इलाकों में धारा 144 लगा दी गयी थी. लेकिन इसके बावजूद समर्थक वहां से हटने को तैयार नही हैं.

 

 

Loading...
Loading...