फरार हनीप्रीत पर आईबी के इस खुलासे के बाद मच सकता है हंगामा!

2794

सच्चा डेरा सौदा के प्रमुख राम रहीम साध्वी से रेप मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद से रोहतक की जेल में बंद है. सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को दो केस में दोषी करार देते हुए 20 साल की सजा सुनाई है. राम रहीम के जेल जाने के बाद अभी भी वो लगातार चर्चा में बना हुआ है. राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत उसके जेल जाने के बाद से ही फरार है. जिसे लेकर आईबी के एक खुलासे ने हर तरह हडकंप मचा दिया है. आपको बता दें कि राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तों की लेकर भी सवाल उठाए जा रहे है.

Source

राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम को कोर्ट परिसर से भगाने की साजिश में देशद्रोह का केस झेल रही हनीप्रीत की पुलिस पूरे देश में तलाश कर रही है लेकिन अब तक उसका कुछ पता नही चल पाया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसी बीच आईबी ने खुलासा किया कि हनीप्रीत की हत्या हो सकती है.

Source

हरीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश के महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर तथा पीलीभीत जिलों की नेपाल से लगी सीमा पर 550 किलोमीटर लंबी अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सतर्कता बढ़ा दी गई है. सूत्रों ने बताया कि हनीप्रीत को विदेश भागने से रोकने के लिए हरियाणा पुलिस ने पहले ही लुक आउट नोटिस जारी कर रखी है.

Source

हनीप्रीत पर राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद उसे भगाने और दंगा फैलाने के लिए लोगों को उकसाने का आरोप है लेकिन बाबा के जेल जाने के बाद अब तक हनीप्रीत का कोई सुराग सामने नही आया है.पुलिस जगह जगह हनीप्रीत को लेकर छापे मार रही है और इसी के साथ साथ राम रहीम के डेरे पर भी पुलिस की छानबीन चल रही है.

 

Loading...
Loading...