हनीप्रीत का कमरा खुलते ही हक्का-बक्का रह गये पुलिसकर्मी !

50770

राम रहीम मामले में अब नया मोड़ आने वाला है, क्योंकि जिस तरीके से उसके डेरे की तलाशी ली जा रही है उससे लगता है कि बहुत जल्द कुछ नया खुलासा होने वाला है. दरअसल राजनीतिक पहुँच को अपनी ढाल बनाकर राम रहीम अबतक बचता आया था लेकिन 25 अगस्त के बाद से ही राम रहीम के बुरे दिन साफ नजर आने लगे हैं. सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम के डेरे की जब तलाशी ली गयी तो वहां से भारी मात्रा में कैश बरामद हुए और यहीं नही राम रहीम डेरे में खुद की करेंसी भी चलाता था. इतना ही नही राम रहीम के अलावा हनीप्रीत के कमरे की भी तलाशी ली गयी और जो तस्वीर सामने आई वो चौकाने वाली है.

राम रहीम खुद को बाबा कहता था और धर्म और सत्य के मार्ग पर चलने वाला बताता था लेकिन उसके डेरे और उसके कमरे से जो चीजे मिली हैं वो किसी आलीशान महल से कम नही हैं. ठीक उसी तरीके से राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के भी कमरे की जब तलाशी ली गयी तो उसके कमरे से काफी कीमती सामान व देश-विदेश का मंहगा मैक अप का सामान, पहनने के वस्त्र व सैकड़ों की संख्या में जूते भी मिले हैं. यहीं नही, सबसे बड़ी बात तो ये है कि हनीप्रीत के कमरे की जांच कर रहे जाँच दल को इन सब आलीशान चीजों के अलावा कुछ संदिग्ध सामान भी मिले हैं, जिनका खुलासा बड़े स्तर पर करने के इरादे से इस कमरे को सील कर दिया है.

Source

हनीप्रीत के कमरे को अब कोर्ट कमीश्नर की देखेरख में हनीप्रीत की गिरफ्तार के बाद उसकी मौजूदगी में खोला जाएगा. कहा तो ये भी जा रहा है कि हनीप्रीत राम रहीम के सैक्स स्कैंडल को करीबी से जानती है और वो पुलिस के समक्ष बड़े राज खोल सकती है. फ़िलहाल हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में दौड़-भाग कर रही है.

Loading...
Loading...