इन पुलिस वालों का असली चेहरा देखकर आपकी रूंह काप जायेगी!

1153

हमारे देश में पुलिस वाले यूँही नही बदनाम है. कभी घूस के लिए, तो कभी जबरदस्ती गुनाव कबुलवाने के लिए, तो कभी रौब दिखाने के लिए, तो कभी बेगुनाह को फंसाने के लिए नजाने ऐसे कितने मुद्दे है जहां पुलिस ने अपनी वर्दी को बदनाम किया है. आज हम आपको पुलिस से जुड़ा  हुआ एक वायरल वीडियो दिखाने जा रहे है जब पुलिस राक्षस बन जाते है. अगर आप पुलिस से उनके मर्जी के मुताबिक नही चले तो आपके साथ क्या व्यवहार किया जा सकता है यह आप इस वीडियो में देखिए, और यह भी देखिए की किस तरह अगर एक पुलिस वाले को उसकी गलती बताई जाए तो वो आपके साथ किस तरह का व्यवहार करेगा.

Source

दरअसल इस समय यु ट्यूब पर एक वीडियो खूबी वायरल हो रहा है जिसमें आप कुछ पुलिस वाले एक व्यक्ति को डंडों से जानवरों की तरह पीटते नजर आ रहें है. वीडियो देखने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जाए. आखिर पुलिस को किसी को इस तरह से मारने का क्या अधिकार है? यह वीडियो लुधियाना का बताया जा रहा है जहाँ पंजाब पुलिस का एक जवान एक व्यक्ति को बुरी तरह पीट रहा है और वहीं बगल में खड़े अन्य जवान देखने के अलावा और कुछ नही कर रहे हैं.

दूसरी वीडियो में आप देख सकते है कि जब एक पुलिस वाला हेलमेट उठाकर फ़ोन पर बात करते हुए जा रहा था तो एक व्यक्ति की नजर उस पर पड़ी और उसने इस का रिकॉर्डिंग करना शुरू कर दिया और उसके बगल में जाकर जब उससे पुछा कि आप हेलमेट उठाकर फ़ोन पर बात कर रहे हो और हमें कानून सिखाते हो. इस बात पर पुलिस वाला बिदक गया और वीडियो बनाने वाले को एक थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद वो व्यक्ति वहा से भाग गया.

पंजाब पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इस पुलिस वाले को संस्पेंड कर दिया है लेकिन व्यक्ति को जानवरों की तरह पीटने वाले काण्ड के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.जैसा कि आप जानते है इन पुलिस वालों पर हमें और हमारे आसपास रहने वाले लोंगो को सुरक्षित रखने का जिम्मा होता है लेकिन अगर ये पुलिस वाले ही इस तरह की हरकत करेंगे तो आम जनता को परेशान करने के लिए किसी गुंडे,मवाली और डॉन की जरुरत ही क्या है?

यह दोनों वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जरुरत है इस तरह के पुलिस वालों को सबक सिखाने की जो वर्दी का रौब दिखाते है. जो पुलिस की वर्दी पहनकर पूरी पुलिस प्रशासन को बदनाम करते है. इन लोगो पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए.

Loading...
Loading...