प्रद्युम्न हत्याकांड में हुआ नया खुलासा, अब बस कंडक्टर ही नहीं बल्कि पुलिस प्रशासन भी आया शक के घेरे में…

29987

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड में आयेदिन नए खुलासे हो रहे हैं. कभी मासूम प्रद्युम्न की माँ का स्कूल पर सीधा आरोप की स्कूल असल आरोपी को छुपा रहा है, जिस कंडक्टर को आरोपी बताया जा रहा है वो दरअसल सिर्फ एक मोहरा है. तो कभी RTI का स्कूल पर बड़ा खुलासा कि स्कूल ने कोर्ट के कई नियमों का उल्लंघन किया है जिसके चलते प्रद्युम्न की जान चली गयी है.

ऐसे में प्रद्युम्न की मौत के बाद इस केस में फिर से एक नया मोड़ आ गया है जो काफी चौकाने वाला है. इस बार खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल की बस के ड्राइवर ने बड़ा और नया खुलासा किया है जिसनें फिर से स्कूल प्रशासन और पुलसि प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

बस ड्राईवर का नाम सौरभ राघव है और आपको बता दें कि उसका कहना है कि कंडक्टर अशोक कुमार ने पुलिस के दबाव में आकर चाकू को बस की टूल किट का हिस्सा बताया है. सौरभ का कहना है कि मै खुद उसी बस का ड्राईवर हूँ जिस बस का कंडक्टर अशोक है और मैंने खुद घटना के एक दिन पहले ही टूल किट चैक की थी जिसमें चाकू उसका हिस्सा नहीं था.

बस ड्राईवर सौरभ ने बताया कि पुलिस ने मुझसे भी पूछताछ की थी और उस दौरान पुलिस वालों के साथ मिलकर स्कूल प्रिंसिपल, तीन शिक्षक, स्कूल प्रंबधन के लोगों  ने मुझपर भी दबाव बनाया था कि मै ये बात बोलूं कि चाकू बस की टूल किट का हिस्सा है.  लेकिन जब मैंने इस बात को कबूल करने से इंकार कर दिया तो वहां मौजूद सिविल वर्दी में एक पुलिस वाले ने मुझे इस बात की धमकी दी कि अगर उसनें ऐसा नहीं कहा तो वे लोग उसपर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल कर देंगे, जिससे उसकी पूरी ज़िन्दगी बर्बाद हो जाएगी.

Loading...
Loading...