शिवराज सिंह को चौहान की फोटो के साथ संजय सिंह ने साधा पीएम मोदी पर निशाना तो जबाब में मिला कि उन्हें तेरे मुंह में…

641

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्वामी विवेकानन्द के शिकागो सम्मेलन के 125वीं वर्षगाँठ के अवसर पर दिल्ली के विज्ञान भवन से कई अहम् बातें उठाई. उन्होंने कहा कि जब वंदे मातरम कहते हैं, तब भारत भक्ति का भाव जागृत होता है. पान गुटखा खाकर इधर उधर थूकने वालो और गंदगी फैलने वालों को फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा कि वन्दे मातरम बोलने का पहला हक उनका है जो इसकी साफ़ सफाई करते है. इसके कुछ देर बाद ही आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने मोदी पर एक फोटो के जरिये निशाना साधने की कोशिश की तो उन्हें ऐसा जवाब मिला जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नही होगी.

Source

दरअसल जब संजय सिंह ने ट्वीटर पर बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘सड़क की सफाई के बाद वंदेमातरम् लगाते हैं भाजपाई, मोदी जी पहले अपने सीएम शिवराज चौहान को तो शिक्षित कीजिए, ये कैसे लगाएंगे वंदेमातरम्’. 

इस फोटो के जरिये संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को घेरने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें उलटे मुंह की खानी पड़ी. देखिये संजय सिंह के इस ट्वीट के बाद लोगो ने किस तरह संजय सिंह को जवाब दिया. आशुतोष सिंह लिखते है कि चच्चा आप तो महिलाओं की सुरक्षा कमाल तरीके से कर रहे थे.रासन कार्ड बनवाओ

हिमांशु सिंह संजय सिंह के इस ट्वीट पर अपनी राय रखते हुए लिख रहे है कि फोटो एडिट की गयी है इसके साथ साथ उन्होंने संजय सिंह के खिलाफ अपशब्द भी बोले है.

सुनीता कन्जर्वाल लिखती हैं कि शिवराज सिंह ने गलती कर दी उन्हें सड़क पर नही बल्कि तेरे…

संजय सिंह के ट्वीट से गुस्साएं लोगो में से स्वेता सिंह कहती है कि काश तुम्हारे मुह पे थूक दिए होते तो तुम्हारे मुह की गन्दगी साफ हो जाती

 

अरुण नाम के यूजर ने संजय सिंह को उन्ही की भाषा में जवाब देते हुए लिखते है कि मोटे ये तेरे बाप क्या कर रहे हैं. दरअसल इस ट्वीट में मोटा शब्द संजय सिंह के लिए उपयोग किया गया है.