राम रहीम की ‘बेटी’ का व्हाट्सएप्प का नंबर हो गया वायरल, लोग कर रहे है कॉल पर कॉल!

926

साध्वी से यौन शोषण के मामले में सजा काट रहे राम रहीम से जुड़े विवाद शांत होने के नाम नही ले रहे हैं. कभी न कभी ऐसे खबरे आ जाती है जो  सुर्खियाँ बटोर लेती है. आपको बता दें कि राम रहीम के दोषी करार दिए जाने के बाद से फरार उसके सबसे करीबी हनीप्रीत का अबतक कुछ पता नही चला है. पुलिस भी उसे खोज निकालने में नाकाम दिखाई दे रही है. खबर मिलने पर पुलिस इधर-उधर भाग रही है लेकिन हनीप्रीत का कुछ पता नही चल पाया है. आज आपको बता दें कि सोशल मीडिया में एक नंबर खूब वायरल हो रहा है जिसे हनीप्रीत का बताया जा रहा है.

Source

हनीप्रीत का मोबाइल नंबर हो गया वायरल!

राम रहीम का कारनामा सामने आने के बाद भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) ने हनीप्रीत और राम रहीम की सदस्यता रद्द करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इस प्रक्रिया में जारी किये गये सर्टिफिकेट्स मीडिया में आ गये है जिस पर हनीप्रीत का नंबर लिखा हुआ है. इस नंबर के व्हाट्सएप्प पर राम रहीम को फोटो दिखाई देती है और स्टेटस में AT school लिखा हुआ है.

Source

नम्बर पर लगातार कॉल कर रहें है लोग

मीडिया की ख़बरों के अनुसार जिसको भी यह नंबर मिल रहा है वो इस नंबर पर कॉल कर रहा है लेकिन कॉल करने वाले को निराशा ही हाथ लगती है क्योकि नंबर बंद बता रहा है. डेरा के लोगो को कहना है कि जब भी हनीप्रीत को किसी से बात करना होता है तो वो इसी नंबर से कॉल करती थी.

Source

ट्वीटर पर हनीप्रीत को लगभग 10 लाख लोग फॉलो करते है. हनीप्रीत ज्यादातर राम रहीम के ट्वीट को रेट्वीत करती थी. हनीप्रीत का अंतिम ट्वीट 15 अगस्त को राम रहीम के जन्मदिन के मौके पर किया था .उसके बाद 20 अगस्त को खतौली ट्रेन हादसे पर शोक व्यक्त किया था. उसके बाद बाब राम रहीम को कोर्ट में पेशी के दौरान दोषी करार दिए जाने के  बाद राम रहीम को वहां से भगाने के आरोप में पुलिस को उसकी तलाश है.

Loading...
Loading...