वायरल हो रहा है बाबा की लाडली का एक और वीडियो, वीडियो में साफ़ नज़र आ रही है बाबा और हनीप्रीत की “वो केमिस्ट्री” जो बाबा की अपनी पत्नी के साथ भी नहीं थी

7755

साध्वियों से यौन शोषण के मामले में 20 साल की कैद काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और उसकी गोद ली हुई दत्तक बेटी हनीप्रीत का नाम इस समय हर तरफ ही चर्चा का विषय बना हुआ है. अभी कुछ दिनों पहले ही पंचकूला पुलिस ने विदेश भाग जाने की कोशिश के शक में हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया था. इसके साथ ही पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए नेपाल बॉर्डर तक की खाक छानकर भी लौट आई है. ऐसे में इन सब के बीच अब बाबा की लाडली हनीप्रीत को लेकर एक हरियाणावी गाना भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

source

दरअसल अब हनीप्रीत के अचानक गायब हो जाने के बाद बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर पहले ऑडियो सॉन्ग “तेरा उतर्या नूर रै चेहरे का, तू खूब थी खाई-खेल्ली, बेरा ना कित रहवण लाग्गी वा बाब्बे आल़ी चेल्ली…” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि कैथल जिले के गांव गुहणा के रहने वाले अंशु शर्मा ने बताया कि वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर लिखते रहते हैं. अब जबकि बाबा राम रहीम का मुद्दा काफी हाईलाइट में है और साये की तरह उसके साथ रहने वाली हनीप्रीत का कहीं कुछ पता नहीं चल रहा, सो एक दिन बैठे-बैठे अचानक इस पर कविता बन गई.

देखिये वीडियो: 

उन्होंने बताया कि, “वैसे तो वो बिना बाबा राम रहीम का नाम लिए एक आम गाना लिखा था लेकिन बाद में संगी-साथियों ने इसे वीडियो का रूप दे दिया. बाबा की फिल्मों से कुछ सीन लेकर गाने का वीडियो तैयार किया गया है, जो लोगों को खूब भा रहा है. अंशु ने यह भी बताया कि इस गाने को तैयार करने में सिर्फ 5 दिन का वक्त लगा और इस पर 10 हजार रुपए खर्च आया है, जो उन्होंने खुद ही वहन किया है. उनके शब्दों को आवाज जिले के गांव नोच के रहने वाले मिस्टर राजू ने दी है.