प्रद्युमन की हत्या की घटना सीसीटीवी में कैद, इस हालत में बाथररूम से बाहर निकला था मासूम

5899

प्रद्युमन की हत्या को कई दिन बीत चुके है लेकिन अभी भी कुछ नए वीडियो, कुछ नए तथ्य और कुछ नए गवाह सामने आ रहे है. जैसे जैसे ये तथ्य सामने आ रहे है वैसे वैसे घटना साफ़ होती जा रही है. अभी तक तो यही माना जा रहा है कि हत्या बस के कंडक्टर ने ही की है और इस हत्या में उसके अलावा कोई और शामिल नही था लेकिन अभी तक हत्या का मकसद साफ़ नही हो पाया है. प्रद्युमन के माता-पिता ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की है. पुलिस का दावा है कि वो घटना को अंजाम देने वाला अपराधी उनकी गिरफ्त में है. इसी बीच स्कूल के उस हिस्से का सीसीटीवी विडियो सामने आया है जो बाथरूम के सबसे करीब था.

Source

आपकी जानकारी एके बता दें कि स्कूल में सभी सीसीटीवी ठीक तरह से काम नही कर रहे थे इसके बावजूद पुलिस ने उस हिस्से का वीडियो जब्त किया था जिस रस्ते से बच्ची टॉयलेट जाते थे.सीसीटीवी में साफ़ दिख रहा है कि 7:40 मिनट पर कंडक्टर अशोक की बस स्कूल में दाखिल होती है उसके बाद ड्राइवर बस को पार्क करने के लिए जाता है और अशोक मेनगेट से स्कूल में दाखिल होता है. अशोक और प्रद्युमन दोनों एक के बाद एक बाथरूम में जाते है. उसके कुछ देर बाद अशोक बाथरूम से निकलता है और चला जाता है.

Source

इसके कुछ देर बाद ही सीसीटीवी में दिखाई देता है कि प्रद्युमन अपने गले को पकडे हुए रेंगते रेंगते बाथरूम से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है. इसी बीच वहां माली आ जाता है जिसके शोर मचाने पर बाकी टीचर्स वहां इकट्ठा हो जाते है. इसके के बाद एक बार फिर अशोक वीडियो में दिख रहा है जिसमें वो बच्चे को उठाकर टीचर की कार तक पहुंचता है. टीचर बच्चे को लेकर अस्पताल जाती है लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी.

Source

सीसीटीवी फूटेज में यह बात साफ़ हो गयी है कि बच्चे का कातिल और कोई नही बल्कि अशोक ही है. सीसीटीवी फूटेज में घटना के बाद का वीडियो साफ़ देखा सा सकता है किस तरह प्रद्युमन के गले पर वार होने के बाद वो तड़फता हुआ रेंगकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है. गौर करने वाली बात यह है कि इस घटना के बीच में कोई और शख्स बाथरूम में नही जाता हैं इस वजह से शायद अशोक मासूम प्रद्युमन की हत्या करने में सफल हो जाता है.

Loading...
Loading...