अमेरिका में राहुल गांधी द्वारा देश पर की गयी टिप्पणी पर ‘बिहारी बाबू’ ने दिया अपने ही अंदाज में जवाब

6332

कांग्रेस के युवा उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त अमेरिका के दौरे पर हैं. वहां पर राहुल गांधी ने बर्कली यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को संबोधित किया. उन्होंने कई मुद्दे पर अपनी राय रखी.  वहाँ मौजूद छात्र राहुल गांधी से सवाल  कर रहे थे जिसका जवाब राहुल गाँधी दे रहे थे. इसी बीच वहां एक लड़की ने यह कहकर हंगामा मचा दिया कि सारे सवाल पहले से ही फिक्स हैं. राहुल ने अमेरिका में अपने इस संबोधन में कई सारे विवादित बयान दिए. जिसमें से वंशवाद को लेकर की    की गयी टिप्पणी पर खासा बवाल मचा है.  इसके अलावा राहुल ने कई सारी ऐसी बातें भी की जिससे देश का अपमान हुआ है. अब इस मुद्दे पर बिहारी बाबू मतलब शत्रुघन सिन्हा ने अपनी टिप्पणी की है.

Source

यह भी पढ़े:राहुल गांधी ने बच्चन परिवार के वंशवाद पर की थी टिप्पणी अब ‘अभिषेक’ ने दिया है करार जवाब!

शत्रुघन सिन्हा हमेशा अपने विवादित बयानो को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है. कभी पार्टी लाइन से बाहर जाकर बोलते है तो कभी अपने ही पार्टी के खिलाफ बोलते हैं. इसी तरह एक बार फिर शत्रुघन सिन्हा ने राहुल के बयान पर अपनी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि अगर मै राहुल गांधी के बारे में कुछ बोलूँगा तो दूसरा मतलब निकल जाएगा.लोकतंत्र में सबको बोलने का हक है. संसद ने यह भी कहा कि मैंने कहा था नीतीश कुमार प्रधनमंत्री बन जाएंगे बस उनके पास नंबर होने चाहिए 

Source

शत्रुघन सिन्हा ने गुरग्राम के रायल इंटरनेशनल स्कूल में मारे गये छात्र प्रद्युमन की हत्या के बारे में भी अपनी बात रखी.उन्होंने कहा  घटना बेहद शर्मनाक बताते हुए परिवार को न्याय देने की मांग की है और कहा कि सरकार जल्द इस मामले मे एक्शन लेना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि देश में स्कूलों के चल रही मनमानी बर्दास्त नही  की जायेगी.’शाटगन’ ने इस मामले में दिल्ली की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वो इस मामले में काफी सख्त हैं.

Source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शत्रुघन सिन्हा बीजेपी के सांसद हैं. कई मुद्दों पर अपनी बेवाक राय रखने के जाने जाते है. कई बार इन्होने विवादित मुद्दो पर अपनी राय रखकर पार्टी के लिए मुश्किले भी खड़ी कर चुके है. आपको बता दें कि शत्रुघन सिन्हा कई बार पार्टी से नाराज हुए है लेकिन कभी खुलकर सामने नही आये.

Loading...
Loading...