अमित शाह की सभा में एक शख्स ने राहुल गांधी को कह दिया “पप्पू” उसके बाद जो हुआ जानकर चौंक जायेंगें.

751

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उस वक़्त मध्यप्रदेश के कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे कि उसी दौरान वहां कुछ ऐसा हुआ जिसपर अमित शाह की प्रतिक्रिया ने सबको हैरान कर दिया. दरअसल अपने संबोधन में अमित शाह ने कांग्रेस पर और उसकी नीतियों पर जमकर हमला बोला. इसी दौरान अमित शाह ने लोगों ने पूछा कि आखिर सोनिया गांधी के बाद कांग्रेस का नेतृत्व कौन करेगा? जनता को क्या लगता है?

source

अमित शाह के इसी सवाल पर एक शख्स ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहकर संबोधित कर दिया. इस बात पर अमित शाह इतने नाराज़ हुए कि उन्होंने खुद शख्स को बाहर जाने को कह डाला. बताया जा रहा है कि इसके बाद उन्होंने लोगों को राहुल गांधी के बारे में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल ना करने की हिदायत दी. उन्होंने कहा कि कोई राहुल गांधी के बारे में इस तरह की बातें ना करे.

source

गौरतलब है कि बीते दिनों निजता के अधिकार को संविधान के तहत मौलिक अधिकार करार दिए जाने के फैसले का स्वागत करते उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा था. इसी दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी पर सवाल खड़ा करते हुए ये तक कहा था कि देश में आपातकाल लगाकर लोगों की आजादी छीनने वाले आज मौलिक अधिकारों की बात कर रहे हैं? बताया जाता है कि अमित शाह ने तब इस फैसले को लेकर एक ब्लॉग भी लिखा था.

 

Loading...
Loading...