फर्जी बताये जाने के बाद भड़के आसाराम ने जो कहा उसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे!

1398

देश में लगातार सामने आ रहे फर्जी बाबाओं को देखते हुए अखाड़ा परिषद ने कुछ ऐसे नामों की लिस्ट तैयार की है जिन्हें फर्जी करार दिया गया है. इस लिस्ट में आसाराम बापू, राम रहीम समेत 14 फर्जी बाबाओं के नाम शामिल हैं. इस लिस्ट के सामने आने के बाद खुद को फर्जी बताये जाने से बाबा नाराज हो गये है. इसी सिलसिले में जब जोधपुर कोर्ट में हाजिर हुए आसाराम से इस पर सवाल किया गया तो बापू ने जो जवाब दिया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

Source

दरअसल आसाराम इस समय बच्चियों के यौन शोषण के मामले में पुलिस गिरफ्त में हैं और केस की सुनवाई चल रही है. जब आसाराम को केस की सुनवाई के कोर्ट परिसर में लाया गया तो मौजूद मीडियाकर्मियों ने उन्हें फर्जी बाबाओं की लिस्ट में डाले जाने के बाद उनसे पुछा कि ‘आप कथावाचक है या संत’. इस सवाल के जवाब में आसाराम ने कहा कि ‘ गधा हूँ मैं’ . कई बार पूछे जाने के बाद आसाराम ने इस पर जवाब दिया.

Source

दरअसल आखिर भारतीय अखाड़ा परिषद की तरफ से फर्जी बताये जाने के बाद आसाराम बापू बुरी तरह चिढ़ गये थे. इसके बाद भी मीडियाकर्मी लगातार इस सवाल को पूछ रहे थे ऐसे में बापू ने भी कह दिया कि वो न तो संत हैं और न ही कथावाचक है वो गधे हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि तबीयत ठीक नहीं होने के कारण मैं बोल नहीं रहा हूं और आप कहते हो कि मैं बहाने बना रहा हूं.

हालाँकि आसाराम ने अखाड़ा परिषद के बारे में कुछ नही बोले. आसाराम बापू बच्ची के साथ यौन शोषण के मामले में  पिछले 4 सालों से जोधपुर की जेल में बंद हैं. असाराम के साथ नारायण साईं भी जेल में ही बंद हैं. लगातार सामने आ रहे फर्जी बाबाओं से आम लोगों को सावधान रहने की जरुरत है.