टीवी प्रोग्राम में भड़के असदुद्दीन ओवैसी ने संबित पात्रा को दी गोली मारने की सलाह

1495

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड प्रवक्ता संबित पात्रा पार्टी का पक्ष मजबूती से रखने के जाने जाते हैं. संबित पात्रा अक्सर विरोधियों को अपने तर्कों से पस्त करने में कामयाब हो जाते हैं . इसी तरह जी न्यूज के  ताल ठोक के प्रोग्राम में असदुद्दीन ओवैसी के साथ रोहिंग्या मुसलमानों पर चर्चा कर रहे थे. इसी बीच AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी और संबित पात्रा के बीच बेहद तीखी नोकझोंक हो गयी. आपको बता दें कि रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर देश के लोगों में दो तरह की राय बनी हुई है कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें शरण देनी चाहिए तो कुछ का कहना है कि इन्हें देश से बाहर निकालना चाहिए.

दरअसल प्रोग्राम ताल ठोक के में जब एंकर ने ओवैसी से पूंछा कि रोहिंग्या मुस्लिमों’ के मुद्दे पर वो अपनी राय क्यों सरकार के अलग रखते हैं? जबकि कश्मीरी पंडितों पर आपकी राय अलग क्यों हैं? बांग्लादेशी और पाकिस्तानी हिंदुओं के बारे में वो ऐसा क्यों नहीं सोचते हैं? इसके जवाब में ओवैसी कहते है कि रोहिंग्या को सिर्फ मुसलमानों से जोड़कर नही देखा जा सकता क्योंकि वर्मा में ही 200 से ज्यादा हिन्दुओं को जिन्दा जला दिया गया है.400 से ज्यादा लोगों के घर तबाह कर दिए गये हैं.मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूँ कि जब चालीस हजार रोहिंग्या मुसलमान पहले से ही देश में है जबकि सुप्रेम कोर्ट भी कहता है कि सुप्रीम कोर्ट खुद शरणार्थियों को ‘राइट टू लाइफ’ अधिकार देता है तो हम सिर्फ रोहिंग्या के बारे में हम ऐसा क्यों सोचते हैं.

इसके जवाब में जब संबित पात्रा कहते हैं कि देश में दो फीसदी लोग ऐसे है जो देश के बारे में नही सोचते है इसी बात पर भड़के असदुद्दीन ने कहा कि अगर मेरे जैसे दो फीसदी लोग देश के बारे में नही सोचते तो मुझे आप अपनी जगह बुलाकर गोली मार दीजिये मै आपको चैलेंज करता हूँ आप मुझे ख़त्म कर दीजिये.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो गया है. जिसमें बातचीत करने के लिए आये असदुद्दीन ओवैसी ने संबित पात्रा को चैलेंज करते हुए कहा कि आप जगह बताइए और मुझे गोली मार दीजिये. इस तरह से आकर डिबेट में आकर चर्चा के दौरान किसी को यह कहना कि आओ मुझे गोली मार दो कितना सही है? असदुद्दीन ओवैसी हमेशा अपने विवादित बयानों के लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

देखिए पूरा वीडियो