रोहिंग्या मुसलमानों पर लाइव डिबेट में संबित पात्रा ने बोली ऐसी बात कि अब कोई नहीं चाहेगा रोहिंग्या मुसलमानों को भारत में रोकना…

2287

म्यांमार से आये रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर हाल ही में हुई एक डिबेट में संबित पात्रा ने कुछ ऐसा बोला है जिसे सुनकर आप समझ जायेंगे कि क्यों रोहिंग्या मुसलमान भारत में नहीं रखना चाहिए. आज तक चैनल कीई डिबेट में एक तरफ थे बीजेपी के संबित पात्रा तो दूसरी तरह थे ओवासी. दोनों ही बड़ी गर्मजोशी के साथ रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर बहस कर रहे थे.

source

संबित पात्रा ने बीजेपी केंद्र की बात बड़ी करते हुए कहा कि सरकार इन रोहिंग्या मुसलमानों को भारत से देबोर्ट करेगी ना की उन्हें ट्रक में भरके बंगाल की खाड़ी में फेकेगी. इसके बाद आज तक की एंकर ने पुछा कि म्यान्मंर की सरकार तो इन्हें अपने देश का नागरिक मानने को तैयार ही नहीं है तो ऐसे कैसे ? इसके जवाब में पात्रा बोले कि तो इसका मतलब यह थोड़ी भारत उन्हें यानी आतंकवादियों को रख लेगा ? ‘ मानवता के नाम पर आतंकवादियों को लाकर अपने घर में रखेंगे, अपने ही इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट की बात नहीं मानेंगे, लेकिन ओवैसी जी की बात को पहले मान लूंगा” ज्ञात हो इंटेलिजेंस ने रोहिंग्या मुसलमानों को आतंकवादी होने का इशारा किया है.

 

देखिए विडियो !

 

संबित पात्रा ने कहा कि एक वीडियो चल रहा है जिसमें आतंकी हाफिज सईद रोहिंग्या मुसलमानों को भड़का रहा है कि आप हमारे भाई वो आप भारत में हिंसा करो और आतंकवाद फैलाओ। संबित पात्रा ने कहा कि क्या ये सच्चाई नहीं है कि रोहिंग्या मुसलमानों के सशस्त्र संगठन ARSA का आतंकी संगठन जमात उद दावा से रिश्ता है, और इसी जमात उद दावा का मुखिया हाफिज सईद है।

Loading...
Loading...