वीडियो: मोदी के जन्मदिन के बीच आई पार्टी की किरकिरी कराने वाली खबर !

857

जहां देश प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मना रहा था, वहीं उन्ही की पार्टी से एक खबर ऐसी आई जो पार्टी की किरकिरी करवाने के लिए काफी थी. दरअसल केन्द्रीय राज्य मंत्री रह चुके महेंद्रनाथ पाण्डेय को यूपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. खबर तो ये भी है कि मोदी और अमित शाह उनके काम से बहुत खुश नही थे इसलिए उन्हें मंत्री पद से हटाकर प्रदेश संगठन में लगा दिया गया. फ़िलहाल इस पद को सँभालने और मंत्री पद त्यागने के बाद पहली बार पाण्डेय जी आगरा जा रहे थे, वो भी सड़क मार्ग से. रास्ते में पड़े टोल टैक्स पर उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि वो खबर बन गयी.

दरअसल यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय अपने काफिले के साथ बिना टोल दिए आगरा की तरफ निकल लिए और जब उनसे ANI न्यूज़ एजेंसी ने इस बाबत सवाल किया तो उन्होंने बड़े ही फक्र के साथ कहा कि ‘मैं सांसद हूँ और मैं टोल फ्री हूँ, आपके और कोई सवाल है?’ इस वीडियो में आप देखिये कैसे पाण्डेय जी अपना रौब दिखा रहे हैं. इस उत्तर के बाद रिपोर्टर ने पूछा, ‘आप तो ठीक लेकिन आपके साथ जो काफिला चल रहा था उसका तो टोल माफ़ नही है न, एक गाड़ी का भी टोल नही दिया गया है !’

source

हालाँकि इस सवाल का जवाब वीडियो में नही दिख रहा लेकिन इतना तो तय है कि सत्ता के रसूख में उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष इस बात को बखूबी समझते हैं कि अगर आप केंद्र और राज्य दोनों जगह अगंद की तरह पांव जमाये हों तो हर कानून आपकी जेब में होता है.

वीडियो

आपको बता दें कि महेंद्र नाथ पांडेय मोदी के मंत्रिमंडल में मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री भी रह चुके हैं. चंदौली से सांसद पांडेय को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जगह प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. ऐसा नही है कि नेताओ की गुंडागर्दी टोल पर पहली बार दिखी हो इससे पहले राजस्थान के भरतपुर में बीजेपी सांसद बहादुर सिंह कोली एक टोलकर्मी से सरेआम मारपीट करते दिखे थे.

Loading...
Loading...