पीएम मोदी को लिखी इस चिट्ठी से मचा योगी सरकार में हडकंप, अधिकारियों को दिए गये निर्देश

966

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. लोगो की चिट्ठियों का जवाब भी देते है. कई बार कई बच्चो ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर अपनी अपनी समस्याओं से अवगत कराते है और प्रधानमंत्री कार्यालय से इन चिट्ठियों का जवाब भी दिया जाता है. इसी तरह सराहनपुर की रहने वाली 6 साल की बच्ची ने जब अपनी समस्या को लेकर प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी उसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना बच्ची ने भी नही की होगी. बच्ची की चिट्ठी इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Source

दरअसल सराहनपुर की रहने वाली एक 6 साल की बच्ची ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी कि उसके पिता एक एक्सीडेंट के कारण पिछले साल से कोमा में चले गये है. उसके घर में अब पिता के इलाज के लिया क्या खाने तक के लिए कुछ नही बचा है. 6 साल की बच्ची ईशु ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर पिता के इलाज के लिए मदद के लिए गुहार लगायी. ईशु के पिता अरुण कुमार का एक साल पहले एक्सीडेंट हो गया था तब से वो कोमा में हैं.

बच्ची के पत्र लिखने के बाद प्रदेश केमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरहानपुर के जिलाअधिकारी को अरुण कुमार का इलाज कराने का आदेश दिए हैं.गंगोह ब्लाक के अलीपुरा निवासी अरुण फोटोग्राफर का काम करते थे. करीब एक साल पहले जब वो फोटोग्राफी करके वापस लौट रहे थे तो उनकी बाइक को ट्रेक्टर ने टक्कर मार दी थी जिसमें अरुण बुरी तरह घायल हो गये थे उसके बाद वो कोमा में  चले गये थे.

एक साल से इलाज करवा रहे परिवार की सारी जमा पूंजी ख़त्म हो चुकी हैं. पैसा ख़त्म होने के बाद अरुण को परिवार घर ले आया. बच्ची ने पड़ोस की टीवी में प्रधानमंत्री को सुन रही थी वहीँ उसके मन में विचार आया और उसने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर मोदी जी से गुहार लगाई जिसके बाद प्रदेश सरकार हरकत में आई और जिलाधिकारी को तत्काल अरुण के इलाज के लिए व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं.

 

Loading...
Loading...