लाइव डिबेट में बीजेपी के संबित पात्रा ने गुस्से में कांग्रेसी प्रवक्ता से कहा कुछ ऐसा कि बीच-बचाव में एंकर को आना पड़ा

810

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का एक और वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. कुछ दिनों से संबित पात्रा मीडिया जगत में अपने तीखे जवाबों को लेकर छाए हुए हैं और ऐसे में उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर विपक्ष बुरी तरह से बौखला गया था.

source

दरअसल लाइव डिबेट शो में संबित पात्रा का मुकाबला विपक्ष के संजय झा से था और इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि संबित पात्रा भड़क उठे. इस डिबेट का मुद्दा “केरल में खून की सियासत हो रही है क्या?” था.  शो में भाजपा प्रवक्ता और कांग्रेस प्रवक्ता के अलावा एंकर अमिश देवगन, आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा, इमाम काउंसिल के अध्यक्ष मकसूद उल हसन कासमी, सीपीआई नेता दिनेश वार्ष्णेय और वरिष्ठ पत्रकार राम कृपाल सिंह थे.

देखिए वीडियो में जब संजय झा पर भड़क गये संबित पात्रा !

दरअसल भड़के संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि बेशर्मी नहीं पढ़ाई कर के आइए. आपको पढ़ना-लिखना चाहिए और तैयारी करके आना चाहिए. कांग्रेसी नेता इस पर जबाव देते हैं कि गोविंद आचार्य ने तो कहा है कि समाजवाद को भी हटा दिया जाना चाहिए. इस दौरान एंकर उनके बीच हो-हल्ले को शांत करने लगे.