दंगल के बाद आमिर खान के साथ दूसरी फिल्म करने जा रही ज़ायरा ने आमिर खान के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान

1130

दंगल फिल्म के बाद अब जायरा वसीम आमिर खान के साथ दूसरी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में नजर आएँगी. आमिर खान की दूसरी फिल्म में भी जायरा का साथ नज़र आना साफ़ जाहिर करता है कि वे आमिर के कितने बेहद करीबी हैं.तभी तो जहाँ लोग आमिर खान के साथ काम करने के सपने देखते हैं वहीँ जायरा वसीम इतनी किस्मत वाली हैं कि उन्हें बैक-टू-बैक आमिर खान की ही फिल्म मिल रही हैं.

आम तौर पर अगर किसी को इतने बड़े स्टार के साथ लगातार काम करने का मौका मिलता है तो वह शख्स अपने आप को बेहद ही किस्मत वाला समझता है, लेकिन वहीँ जायरा कहती है कि फिल्म एक्ट्रेस बनना तो कभी भी उनकी प्राथमिकता नहीं रही है और न ही उनके अन्दर इतना क्रेज था कि उन्हें आमिर खान के साथ ही फिल्म करनी है.

source

जायरा ने एक इंटरव्यू में ऐसा कहा है कि एक्टिंग के प्रोफेशन में मेरा कभी भी कोई झुकाव नहीं रहा है. ऐसा कहना बिलकुल गलत होगा कि मै शुरुआत से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी. मैनें तो एक्ट्रेस बनने के बावजूद फ़िल्में नहीं देखती इसके पीछे की वजह यह भी है कि मै कभी भी पूरी फिल्म नहीं देख पाती. मैंने जो लास्ट फिल्म देखी होगी, वो शायद दंगल ही थी. इसके साथ ही जायरा ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने आमिर सर की कोई फिल्म देखी है.’

source

जायरा ने ये मानते हुए कहा कि ‘आमिर सर के साथ उनकी केमिस्ट्री पहले से बेहतर हो गयी है, हालाँकि वे दंगल के पहले से भी उनके काफी करीब थीं.  आमिर अब जायरा के लिए फैमिली की तरह बन चुके हैं, लेकिन अब जब मैंने अभी तक एक्ट‍िंग को प्रोफेशन के तौर पर नहीं देखा है तो मैं अभी भी मैं खुद की तलाश कर रही हूं.’

source

जायरा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि मेरे घर वाले मुझपर गर्व करते हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि मैंने सब कुछ हांसिल कर लिया है. मेरे लिए सफलता की कोई परिभाषा नहीं है. अगर मै यह बोलूं कि  मैं कुछ पा चुकी तो ऐसा करना एक भ्रम पालना होगा, क्योंकि अभी भी मुझे ज़िन्दगी में बहुत कुछ हांसिल करना है.

Loading...
Loading...