बिग बॉस के घर में हुई ‘ढिंचैक पूजा’ की एंट्री, इस राज को जानने के बाद से डरे हुए हैं घर वाले!

470

बिग बॉस सीजन 11 के 21वें  एपीसोड में दो लोगों की एंट्री हुई है. जिसमें से ‘ढिंचैक पूजा’ की एंट्री ने सबको चौका दिया है. पूजा की एंट्री के बाद घर वाले उनका खूब मजाक उड़ा रहे है वैसे ‘ढिंचैक पूजा’ के वीडियो को देखकर लोगों ने खूब एन्जॉय किया था और अब घरवाले पूजा का मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन इसी बीच बिग बॉस के घर में रहने वाले घरवालों को पूजा के बारे में एक ऐसी बात पता चली है जिसके बाद घर वाले उनसे डरे हुए हैं. आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर पूजा के किस राज को जानने के बाद घर वाले उनसे डर गये हैं.

Source

आपको बता दें कि यूट्यूब में अपने रैप से फेमस हुईं ‘ढिंचैक पूजा’ की एंट्री बिग बॉस के घर में हो चुकी है. घर वाले जहां एक तरफ ‘ढिंचैक पूजा’ का खूब मजाक उड़ा रहे है वहीँ दूसरी तरफ घरवालों को ‘ढिंचैक पूजा’ के एक राज ने बेहद परेशान कर दिया है. दरअसल घर वालों को पता चला हैं कि ‘ढिंचैक पूजा’ के सर में जूंएं हैं.  इसे जानने के बाद घर के दो सदस्य बेहद डरे हुए हैं.

Source

घर की सदस्य हिना और शिल्पा को जब पूजा के इस राज के बारे में पता चला कि उनके सर में जूंएं हैं तभी से हिना और शिल्पा पूजा से ज्यादा डरे हुए हैं. खबरों के अनुसार पूजा ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उनके सर में जूंएं है और शिल्पा ने उन्हें इसके लिए दवाई लाने के लिए कहा है. हिना ने इस बात की चर्चा शिल्पा से की और कहा कि वह कैसे पूजा से कहें कई उसके सर में जूंएं हैं.

Source

शिल्पा ने ‘ढिंचैक पूजा’ को बता दिया है कि उनके सर में जूंएं हैं वे इसकी दवाई करें. आपको बता दें कि दिवाली के अवसर पर नोमिनेट हुए सदस्यों में से किसी को भी घर से बाहर नही निकाला गया बल्कि दो नये सदस्यों की घर में एंट्री हुई हैं जिसमें से एक ‘ढिंचैक पूजा’ हैं और दूसरा घर के पुराने सदस्य प्रियंक शर्मा की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है.

 

Loading...
Loading...