GST का मजाक उड़ाना राहुल गांधी को पड़ा महंगा, लोगों ने दिया गजब का जवाब

2230

मोदी सरकार द्वारा पूरे देश में एक टैक्स लागू करने के लिए GST लाया गया जोकि विरोधियों को एक ऐसा मुद्दा मिला हुआ है जिससे वो सरकार को घेरने की कोशिश करते रहते हैं. इसी तरह कांग्रेस के युवराज कहे जाने वाले और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक ट्वीट कर सरकार पर हमला बोलते हुए तंज कसा. इस ट्वीट में राहुल गांधी ने GST का कुछ अलग ही मतलब समझाते नजर आये जो अधिकतर लोगों को पसंद नही आया और लोगों ने राहुल गांधी को खरी खोटी सुना दिया.

Source

दरअसल राहुल गांधी ने GST का फुल फॉर्म बताते हुए ट्वीट किया कि Congress GST= Genuine Simple Tax Modi ji’s GST= Gabbar Singh Tax =”ये कमाई मुझे दे दे” .

इस ट्वीट को देखने के बाद अधिकतर लोग राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर खूब रीट्वीट करते हुए राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया. आइये हम आपको दिखाते है किस तरह लोगों ने इस ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

 

 

 

राहुल गांधी का यह ट्वीट लोगों को रास नही है और लोगों ने राहुल गांधी को जवाब में कई सारे मजेदार ट्वीट किये जिसमें से कुछ तो हमने आपको दिखा दिया है. राहुल गांधी ने इस बात को गुजरात में प्रचार के दौरान अपनी रैली में भी कहा था.

Loading...
Loading...