तेजस्वी यादव के अभद्र ट्वीट पर भड़क उठे लोग, जमकर सुनाई खरी खोटी!

8211

बिहार में इस समय छठ पूजा की बहार हैं लेकिन बिहार की राजनीति इस त्यौहार से भी ऊपर बह रही है. आपको बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए लालू प्रसाद यादव के परिवार पर हमला बोला. सुशील कुमार मोदी ने छठ पूजा को लेकर रावड़ी देवी पर भी तंज कस दिया जिसके बाद उनके पुत्र तेजस्वी यादव सुशील कुमार को जवाब देने के लिए जो ट्वीट किया उसे देखने के बाद लोगों ने तेजस्वी यादव को खूब फटकार लगाईं.

Source

दरअसल बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ट्वीट करते हुए लिखा कि “करोड़ों रुपये के माल, मिट्टी और जमीन घोटाले में फंसने पर जिनके बेटों ने तंत्र-मंत्र और वास्तुदोष निवारण के नाम पर करोड़ों रुपये पानी…” इसके साथ में उन्होंने एक फोटो भी अपलोड की हैं. जिसके जवाब में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नें सुशील मोदी को चैलेंज दे दिया.

इसके जवाब में तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर लिखा कि “सुनोमर्द हों और धर्मी भी हो तो चुनौती स्वीकार करों। गंगा माता में एक तरफ़ मेरी माँ व्रती रखकर छठ पूजा करेगी और उनके बग़ल में आपकी धर्मपत्नी “जेसी जॉर्ज”। देखते है कौन कितना लंबे समय तक और कितनी कठिन पूजा कर सकतीं है? औक़ात पता चल जाएगी?” इसके जवाब में यूज़र्स ने तेजस्वी को खूब खरी-खोटी सुनाई.

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी कुछ लोगों ने तो तेजस्वी यादव को लेकर काफी मजेदार ट्वीट किये जिसमें से कुछ हमने आपको दिखाया. अब आप खुद ही सोचिये किस नेता की भाषा मर्यादा हद पार कर रही है.

Loading...
Loading...