वीडियो : सलमान खान की शादी हो या ना हो लेकिन राहुल गांधी ने अपनी शादी को लेकर खोला राज

1578

कांग्रेस के युवा उपाध्यक्ष 47 वर्षीय राहुल गांधी की शादी को लेकर लोग अक्सर उनका मजाक उड़ाते हैं. कभी राहुल गांधी ने इसपर खुलकर अपनी बात भी नही रखी हैं. राहुल अक्सर कुछ महीनों के अंतराल पर विदेश में छुट्टियां मनाने भी जाते हैं. पार्टी की तरफ से कहा जाता है कि वो चिंतन करने के लिए जाते हैं हालाँकि विपक्ष इसे लेकर उन्हें घेरने की कोशिश में लगा रहता हैं. गुजरात चुनाव के बीच देश के बड़े खिलाड़ी ने राहुल गांधी से शादी को लेकर सवाल पूछ लिया जिसके बाद राहुल गांधी भी सपकपा गये.

Source

दरअसल राहुल गांधी दिल्ली में राहुल गांधी पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक दिवस समारोह में पहुंचे थे. वहां बॉक्सर विजेन्दर सिंह भी वहां मौजूद थे. कार्यक्रम के बीच में विजेन्दर सिंह ने राहुल गांधी से पूछा कि “आप पहले शादी करेंगे या पहले पीएम बनेंग”? इस सवाल को सुनकर वहां मौजूद लोग खिलखिला उठे और राहुल गांधी सकपका गये लेकिन सभल कर फिर राहुल गांधी ने इस पर जवाब दिया.

Source

दरअसल विजेन्दर सिंह के इस सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि ‘मैं किस्मत में यकीन रखता हूं, जब होगी तब होगी’. इसके अलावा विजेन्दर ने राहुल गांधी से सवाल किया कि पीएम बनने के बाद वो स्पोर्ट के लिए क्या करेंगे?  और राजनेता खेल पर कम क्यों ध्यान देते हैं? इस सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि स्पोर्ट के लिए उनकी जिन्दगी में अहम जगह है. उन्होंने कहा कि मैं एक्सरसाइज करता हूं, स्विमिंग करता हूं, साइकिलिंग करता हूं और दौड़ता हूं’, मगर सार्वजनिक तौर पर शेयर नहीं करता’.

आपको बता दें कि देश के दो स्टार हैं जिनकी शादी को लेकर लोग अक्सर सवाल पूछते रहते हैं. एक तो राजनीतिक घराने से ताल्लुख रखने वाले राहुल गांधी और दुसरे अभिनेता सलमान खान. इन दोनों की शादी की चर्चाएँ अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं.