कानपुर पहुंचे खिलाड़ियों का कुछ इस तरह हुआ स्वागत कि विरोधियों की उड़ गयी नीद!

1906

रविवार को कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच एक दिवसीय मैच खेला जाना है. ऐसे में दोनों टीम कानपुर पहुँच चुकी हैं. कानपुर पहुंची दोनों टीमों को जबरदस्त स्वागत किया गया. उनके लिए होटल में कई प्रकार के देशी खाने भी तैयार किये जायेंगे लेकिन कानपुर पहुंची दोनों टीम का जिस तरह स्वागत किया गया है वो इस समय खूब वायरल हो रहा है. दरअसल होटल ने अपने पारंपरिक तरीके से खिलाड़ियों का स्वागत किया लेकिन यह स्वागत समारोह में खिलाड़ियों को पहनाएं गये शॉल की वजह से वायरल हो रहा है.

Source

आपको बता दें कि खिलाड़ियों का स्वागत भगवा रंग के शॉल को पहना कर किया गया. वायरल हो रहीं ख़बरों के अनुसार होटल द्वारा खिलाड़ियों को दिए गये शॉल पर योगी लिखा हुआ था. आपको बता दें कि इस समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं और वो भगवा रंग के ही कपड़े पहनते हैं. जिसकी वजह से यह खूब वायरल हो रहा है.

Source

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जिस होटल में खिलाड़ी रुके हुए हैं उस होटल को दीयों से सजा दिया गया हैं. खबर हैं कि होटल में खिलाड़ियों के लिए चाट और कुल्हड़ चाय की भी व्यवस्था की गयी है. इस सबके साथ ही खिलाड़ियों के लिए बनारसी पान की भी व्यवस्था की गयी है.

Source

 

Source

Source

होटल द्वारा खिलाडियों का जिस तरह स्वागत किया गया है उससे कई लोगों को यह बात हजम नही होगी. ओवैसी और आजम खान जैसे लोगों को खिलाड़ियों का यह स्वागत तो बिलकुल रास नही आएगा. हालाँकि अभी तक इन सबकी इस खबर पर कोई प्रतिक्रया सामने नहीं आई है.

Loading...
Loading...