भाषण के दौरान राहुल गांधी फिर बोल गये कुछ ऐसा कि लोग जमकर उड़ा रहे हैं मजाक

795

हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी एक रैली को संबोधित कर रहे थे. राहुल गांधी इस रैली के जरिये बीजेपी को टक्कर देने की कोशिश  कर रहे थे. अपने इस भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने निशाने पर ले लिया . दरअसल राहुल गांधी ने जो कहा उसे ANI ने  ट्वीट करते हुए लिखा कि”वो उस दिन के इंतज़ार में जब चाइनीज युवा मोबाइल से फोटो खींचे और जब वो फ़ोन घुमा कर देखे तो उसपर मेक इन इंडिया लिखा हो.”

Source

आपको बता दें कि इस बात को राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश में अपनी रैली में इस बात को बोला था उनके इसी शब्द को ANI ने ट्वीट करते हुए बताया तो राहुल गांधी को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. इसके अलावा लोगों ने राहुल का जमकर मजाक उड़ाया. आइये हम आपको ANI का वो ट्वीट दिखाते हैं जिसके चलते लोगों ने राहुल गांधी का जमकर मजाक उडाया.

 राहुल गांधी के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है. आइए हम आपको कुछ ऐसे ही मजेदार प्रतिक्रियाएं दिखाते है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जायेंगी.

 

इस तरह राहुल गांधी द्वारा दिए गये भाषण का लोगों ने खूब मजाक उड़ाया. इतना ही नही लोगों ने राहुल गांधी के साथ कांग्रेस को भी निशाने लिया है. आपको बता दें कि मोदी सरकार को निशाने पर लेकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे थे

Loading...
Loading...