नोटबंदी का एलान होते ही राहुल गांधी ने इन लोगो को किया था कॉल, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा

825

8 नवम्बर को नोटबंदी किये हुए एक साल पूरा होने वाला है. सभी पार्टियां अपने अपने हिसाब नोटबंदी का आकलन कर रहीं हैं. एक तरफ जहाँ बीजेपी 8 नवम्बर को काला धन विरोधी दिवस मनाएगी वहीँ कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के   खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी. इसी बीच राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि नोटबंदी का एलान होने के बाद उन्होंने दो लोगों को कॉल किया था. आगे पढ़िए आखिर किन दो लोगों की राहुल गांधी ने फ़ोन कर इस बारे में बात किया था.

Source

जनसत्ता द्वारा शेयर किये गये वीडियो में हम देख सकते हैं कि राहुल गांधी बता रहे हैं कि जब उन्होंने नोटबंदी की खबर सुनी तो उन्होंने पी चिदंबरम को फोन किया और उन्हें इस खबर के बारे में बताया. राहुल ने कहा कि पहले तो पी चिदंबरम हँसते रहे बाद में उन्होंने कहा कि मैं समझ नहीं सकता हूं ये निर्णय इन लोगों ने कैसे ले लिया?

Source

दूसरी कॉल उन्होंने देश के बड़े अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह को किया . राहुल ने कहा कि मैंने मनमोहन सिंह के साथ 10 साल काम किया हैं अगर इकोनॉमी पर चोट लगती है तो वो चोट मनमोहन सिंह को भी लगती है. मैंने उन्हें कॉल किया और बताया कि बीजेपी सरकार पांच सौ और हजार के नोट बंद कर रही है तो उन्होंने कहा कि “20 सेकेंड बाद बोले राहुल मैं शॉक से उबरने की कोशिश कर रहा हूं। अगला वाक्या था इन लोगों ने ये क्या कर दिया” 

जब राहुल गाँधी ने माना कि नोट बंदी की खबर से उनके तोते उड़ गए थे

Publié par India First sur samedi 28 octobre 2017

आपको बता दें कि नोटबंदी को एक मुदा बनाकर कांग्रेस चुनाव में फायदा लेना चाहती है लेकिन नोटबंदी में लोगों के द्वारा मिले समर्थन को देखते हुए ऐसा लग रहा है कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर आगे नही बढ़ पाएगी.

 

Loading...
Loading...