हिन्दू आतंकवाद पर बयान देकर कमल हासन को मिली ऐसी धमकी कि उनकी नींद उड़ी हुई है!

453

कुछ दिन पहले ही कमल हासन ने हिन्दुओं को लेकर विवादित बयान दिया था जिसके बाद हिंदूवादी संगठन आगबबुला हो गये थे. कमल हासन के बयान को सुनकर हिंदूवादी संगठन ने गोली मार देने तक की बात कही थी. कमल हासन को कई संस्थाओं और संगठनो की कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच एक मुस्लिम नेता ने आगे आकर कमल हासन के बारे में जो कहा उसे सुनकर खुद कमल हासन भी चकरा जायेंगे.

Source

“ये नहीं कहा जा सकता कि हिन्दुओं में आतंकवाद नहीं है. पहले हिन्दु बात करते थे पर अब हिंसा करने लगे हैं और इसलिए अब सत्यमेव जयते से से लोगों का भरोसा उठ गया है क्योंकि अब जीत ताकत की होती है” कहकर सुर्खियाँ बटोरने वाले कमल हासन को अलीगढ़ के मुस्लिम नेता मोहम्मद आमिर राशिद ने हासन के बयान की निंदा की है और कहा है कि “अगर कोई कमल हासन के मुंह पर कालिख पोतेगा इसे मैं 25000 रूपये इनाम में दूंगा”

Source

इसके आगे बोलते हुए मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद आमिर राशिद ने कहा कि “कमल हासन रष्ट्र विरोधी और वो हिन्दुओं और मुस्लिमों के बीच दरार पैदा करना चाहता है. इसके लिए अगर कोई उसके मुंह पर कालिख पोतेगा तो उसे 25000 का इनाम दूंगा”.

Source

आपको बता दें कि इससे पहले कमल हासन के बयान पर भड़के हिन्दू महासभा ने कहा था कि हिन्दू आतंकवाद को लेकर दिए गये बयान के लिए उन्हें गोली मार देनी चाहिए. कमल हासन के बयान के बाद देश अलग तरह की बहस छिड़ गयी. विवादित मुद्दे पर बयान देकर कुछ लोग सुर्ख़ियों में बने रहना चाहते हैं शायद इसी राह पर कमल हासन भी चल पड़े हैं.

Loading...
Loading...