बड़ी खबर : …तो इस वजह से स्कूल के ही छात्र ने की थी प्रद्युमन की हत्या, सीबीआई ने किया खुलासा

609

रयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई मासूम से छात्र ही हत्या में अब एक नया मोड़ आ गया है. शुरुवाती जांच में पुलिस और जांच एजेंसियों ने स्कूल के ही बस कंडक्टर को ह्त्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.आरोपी कंडक्टर अपना गुनाह भी काबूल कर लिया था लेकिन प्रद्युमन के घरवालों द्वारा यह बात लगातार कही जा रही थी कि हत्या में कंडक्टर के अलावा किसी और का हाथ हैं और जब सीबीआई ने जांच रिपोर्ट सामने रखी तो यही बात सामने आई.

Source

आपको बता दे कि सीबीआई ने इस मामले पर जानकरी देते हुए कहा है कि मासूम प्रद्युमन की हत्या स्कूल के ही 11वीं कक्षा में पढने वाले छात्र ने  की  थी. छात्र ने बच्चे की हत्या इसलिए की थी जिससे होने वाली परीक्षा को टाली जा सके. आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Source

इस मामले में पहले से ही बस कंडक्टर के घर वाले और प्रद्युमन के घर वाले दोनों ने कहा था कि बस कंडक्टर अशोक ने प्रद्युमन की हत्या नही की हैं. अब यही बात सच साबित होती दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि हरियाणा पुलिस ने कंडक्टर को जबरन गुनाह कबूल करवाया था? हरियाणा पुलिस अब संदेह के घेरे में हैं और पुलिस की जांच पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Source

इस बीच गिरफ्तार किये गये छात्र के पिता ने सीबीआई पर फंसाने का आरोप लगाया है और अपने बेटे को बेगुनाह बताया है. उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने सबसे पहले टीचर को प्रद्युमन की ह्त्या के बारे में बताया था. पहले पुलिस ने उनके बेटे को पूछताछ के लिए बुलाया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Loading...
Loading...