ट्रम्प और पीएम मोदी की मीटिंग हुई कुछ ऐसी कि दुश्मनों के होश उड़े हुए हैं !

109

रविवार को पीएम मोदी तीन दिनों की यात्रा पर फिलीपींस की राजधानी मनीला पहुंचे तो वहां से आने वाली तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी. तस्वीरे भी कुछ ऐसी -वैसी नही बल्कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के पीएम मोदी की थी. दरअसल पीएम मोदी आसियान-भारत और पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे. जिसमें जापान और ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख भी शामिल होंगे.

Source

इस मौके पर हुआ कुछ यूँ कि सभी राष्ट्र प्रमुख लगभग एक जैसी ही पोशाक पहने हुए थे. खासकर अगर मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प की बात करें तो दोनों एक जैसी ही वेशभूषा में नजर आ रहे थे. अब ये वेशभूषा किसलिए एक जैसी थी, इसके कई दूसरे मायने भी निकाले जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि मोदी सरकार के आने के बाद अमेरिका जैसे बड़े देश से रिश्ते मधुर हुए हैं और ऐसे में पीएम मोदी के व्यक्तित्व को देखते हुए कोई हर कोई उनसे प्रभावित हो ही जाता है. चीन और पाकिस्तान भारत और अमेरिका के करीब होने से काफी बौखलाए हुए हैं. ऐसे में एक जैसी वेशभूषा से जलन और बढ़ जाती है.

वैसे आप पीएम मोदी के समर्थक हो या ना हों लेकिन उनके व्यक्तित्व को देखते हुए आप उनकी तारीफ किये बिना नही रह सकते. बता दें कि पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प की तस्वीर जब सोशल मीडिया तक पहुंची तो लोगों ने इसे अपने अपने नजरिये से देखा और कमेन्ट भी किये. उन्हीं कमेंट्स में से कुछ चुनिन्दा कमेन्ट हम आपके लिए लाये है.

Loading...
Loading...